Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    Apple One सब्सक्रिप्शन प्लान भारत में लॉन्च, 200 रुपये से भी कम है प्लान की कीमत

    Apple One की कीमत 195 रुपये है.
    Apple One की कीमत 195 रुपये है.

    Apple One सब्सक्रिप्शन में यूज़र्स को ऐपल म्यूजिक (Apple Music), ऐपल टीवी प्लस (Apple TV Plus), ऐपल आर्केड (Apple Arcade) और आई क्लाउड (iCloud) सर्विस मिलेगी...

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 31, 2020, 2:24 PM IST
    • Share this:
    मोबाइल अग्रणी कंपनी ऐपल (Apple) ने अपना ऐपल वन सब्सक्रिप्शन पैक (Apple One Subscription Pack) को शुक्रवार को लॉन्च कर दिया. इस पर कंपनी के सीईओ टिम कुक (Tim Cook) ने कहा कि कंपनी की कमाई के बाद ही ऐपल वन की लॉन्चिंग का फैसला लिया गया है. इसमें यूज़र्स को आईफोन मेकर सब्सक्रिप्शन मिलेगा जिसकी संयुक्त सेवाओं में ऐपल म्यूजिक (Apple Music), ऐपल टीवी प्लस (Apple TV Plus),  ऐपल आर्केड (Apple Arcade) और आई क्लाउड (iCloud) शामिल हैं.

    गौरतलब है कि कंपनी ने अपनी नए सब्सक्रिप्शन पैक का ऐलान पिछले महीने आईपैड और ऐपल वॉच की लॉन्चिंग के दौरान किया था.

    सिंगल और फैमिली प्लान की कीमत
    कंपनी अपनी पेड सर्विस को सिंगल यूजर, फैमिली और प्रीमियर के वन सब्सक्रिप्शन प्लान के तहत जोड़ा है. इसमें सिंगल यूजर के लिए प्लान प्रति महीने 195 रुपये का है. इसमें यूज़र्स को  50GB का आईक्लाउड डेटा, ऐपल टीवी+, ऐपल आर्केड के साथ ऐपल म्यूजिक दिया जा रहा है. वहीं, फैमिली प्लान के लिए यूज़र्स को प्रति महीना 365 रुपये देने होंगे. इसमें हर सर्विस के साथ 200GB आईक्लाउड डेटा भी मिलेगा.
    प्रीमियर प्लान की कीमत


    कंपनी यूज़र्स को प्रीमियर प्लान में 2TB का आईक्वाउड डेटा दे रही है. इसमें यूज़र्स को ऐपल फिटेनेस+ और ऐपल न्यूज+ की सुविधा दी जा रही है. प्रीमियर प्लान की कीमत प्रति महीना 2,200 रुपये है. इसके साथ ही यूज़र्स ऐपल फिटनेस+ सब्सक्रिप्शन को अलग से भी खरीद सकते हैं. बता दें कि कंपनी ने भारतीय वेबसाइट पर इसकी कोई जानकारी नहीं छोड़ी है.

    इन देशों में उपलब्ध हैं सब्सक्रिप्शन प्लान
    गौरतलब है कि ऐपल कंपनी की वन सब्सक्रिप्शन प्लान की सिंगल और फैमिली पैक सर्विस दुनिया के सौ से ज्यादा देशों में उपलब्ध कराई जा रही है. वहीं, कंपनी ने प्रीमियर सर्विस प्लान को अमेरिका, ब्रिटेन, ऑस्ट्रेलिया और कनाडा में ही लॉन्च किया है. भारत के यूज़र्स के लिए अभी इन प्लान की कोई जानकारी सामने नहीं आई है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज