होम /न्यूज /तकनीक /

Apple अक्टूबर में लॉन्च करेगा सस्ता iPad, अन्य प्रोडक्ट की भी पेश करेगी कंपनी

Apple अक्टूबर में लॉन्च करेगा सस्ता iPad, अन्य प्रोडक्ट की भी पेश करेगी कंपनी

Apple अक्टूबर में लॉन्च करेगा सस्ता iPad

Apple अक्टूबर में लॉन्च करेगा सस्ता iPad

ऐपल अक्टूबर में होने वाले अपने आगामी लॉन्च इवेंट में एक नया बजट आईपैड लॉन्च कर सकता है. कोरियाई ब्लॉग नावर की एक रिपोर्ट के अनुसार कम लागत वाला आईपैड एक बड़े रीडिजाइन के साथ आएगा. इसमें एक बड़ा डिस्प्ले शामिल होगा.

हाइलाइट्स

ऐपल आगामी लॉन्च इवेंट में एक नया बजट आईपैड लॉन्च कर सकता है.
एक रिपोर्ट के अनुसार कम लागत वाला आईपैड एक बड़े रीडिजाइन के साथ आएगा.
ipad में A14 बायोनिक चिपसेट और 5G सपोर्ट मिल सकता है.

नई दिल्ली. ऐपल अक्टूबर में होने वाले अपने आगामी लॉन्च इवेंट में एक नया बजट आईपैड लॉन्च कर सकता है. साथ ही कंपनी M2 के इन-हाउस सिलिकॉन चिप के साथ एक अपडेटेड iPad Pro भी लॉन्च कर सकती है. इवेंट में टेक दिग्गज द्वारा iPhone 14 सीरीज, iOS 16, iPadOS 16 और बहुत कुछ लॉन्च करने की भी अफवाह है.

Naver की लेटेस्ट रिपोर्ट में इंडस्ट्री से जुड़े सूत्रों का हवाला देते हुए जानकारी दी गई है कि Apple iPad 10th Generation और iPad Pro M2 इस साल iPhone 14 सीरीज लॉन्च के बाद अक्टूबर में लॉन्च किए जाएंगे. कोरियाई ब्लॉग नावर की एक रिपोर्ट के अनुसार कम लागत वाला आईपैड एक बड़े रीडिजाइन के साथ आएगा. इसमें एक बड़ा डिस्प्ले शामिल होगा.

रिपोर्ट के अनुसार यह A14 बायोनिक चिपसेट, 5G सपोर्ट और USB-C पोर्ट के साथ आ सकता है. यह पुराने मॉडल की तुलना में थोड़ा पतला होगा. वहीं, अपडेटेड iPad Pro के M2 चिपसेट के साथ आने की संभावना है. Apple के इवेंट में iPadOS 16 की घोषणा करने की भी उम्मीद है.

यह भी पढ़ें- फ्रंट- बैक दोनों कैमरों का साथ बनाना चाहते हैं वीडियो, iPhone से फॉलो करे यह कैमरा ट्रिक

iPadOS 16 की रिलीज में देरी

Apple वर्तमान में डेवलपर और सार्वजनिक बीटा चैनल पर नए iOS 16 और iPadOS 16 सॉफ़्टवेयर वर्जन की टेस्टिंग कर रहा है. एक नई रिपोर्ट के मुताबिक Apple iPadOS 16 की रिलीज में देरी करेगा. इसका मतलब है कि iOS 16 सितंबर में और iPadOS 16 अक्टूबर में आ सकता है.

तीन स्मार्टवॉच भी होंगी लॉन्च

इसके अतिरिक्त Apple अगले महीने 6.1-इंच iPhone 14, 6.7-इंच iPhone 14 Max, 6.1-इंच iPhone 14 Pro और 6.7-इंच iPhone 14 Pro Max को लॉन्च करने की योजना बना रहा है. ऐपल इवेंट में तीन नए ऐपल वॉच भी पेश कर सकता है, जिसमें वॉच 8, एक बजट वॉच एसई मॉडल और यहां तक ​​कि एक नया वॉच एक्सट्रीम एडिशन के साथ एयरपॉड्स प्रो 2 भी शामिल है.

Tags: Apple

अगली ख़बर