Apple की वर्ल्डवाइड कॉन्फ्रेंस (WWDC)आज, हो सकते हैं ये ऐलान, यहां देखें लाइव

जिसके पास आईफोन, आईपैड, मैकबुक या एप्पल टीवी है उनको सिर्फ सफारी ब्राउज़र ओपन करके एप्पल की साइट पर जाना है और वहां से वे सीधा इस इवेंट को देख सकते हैं.

News18Hindi
Updated: June 3, 2019, 2:50 PM IST
Apple की वर्ल्डवाइड कॉन्फ्रेंस (WWDC)आज, हो सकते हैं ये ऐलान, यहां देखें लाइव
3 जून से शुरू होगा एप्पल का वर्ल्डवाइड डेवेलपर कांफ्रेस
News18Hindi
Updated: June 3, 2019, 2:50 PM IST
एप्पल की हर साल होने वाली वर्ल्डवाइड डेवेलपर कॉन्फ्रेंस(WWDC) कैलीफोर्निया के सैन होजे में 3 जून यानी कि आज से शुरू होगी. यह इवेंट पांच दिनों तक चलेगा. उम्मीद की जा रही है कि इस इवेंट में एप्पल iOS और MacOS जैसे लेटेस्ट वर्ज़न को जारी करेगा. कंपनी कोई नया हार्डवेयर भी लॉन्च कर सकती है. एप्पल की सीईओ टिम कुक कांफ्रेंस की शुरुआत करेंगे. यह भारतीय टाइम के अनुसार रात के साढ़े दस बजे शुरू होगा. अगर आप भी इस कांफ्रेंस को लाइव देखना चाहते हैं तो हम आपको बता रहे हैं कुछ तरीकों के बारे में.

ऐसे देखें लाइव
जिसके पास आईफोन, आईपैड, मैकबुक या एप्पल टीवी है उनको सिर्फ सफारी ब्राउज़र ओपन करके एप्पल की साइट पर जाना है और वहां से वे सीधा इस इवेंट को देख सकते हैं. लेकिन जिनके पास इनमें से कोई भी डिवाइस नहीं है वे विंडो 10 पर इस इवेंट को देख सकते हैं. इसके लिए आपको माइक्रोसॉफ्ट एज ब्राउज़र को ओपन करना होगा. इसके बाद एप्पल की वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं. हालांकि, एप्पल की ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर भी इसकी लाइव स्ट्रीमिंग की जाएगी.


Loading...

Apple


क्या उम्मीद कर सकते हैं WWDC से
iOS 13 के बारे में पहले से ही लोगों को काफी कुछ पता चल चुका है. iPhones और iPads का जो नया वर्ज़न है उसमें वाइड डार्क मोड सहित कई फीचर्स होंगे. iOS 13 अपडेट में बेहतर प्राइवेसी और पैरेंटल कंट्रोल होगा. अभी के जो ऐप हैं उनमें भी कुछ सुधार की उम्मीद की जा रही है. साथ ही हो सकता है कि एप्पल iTunes की जगह मैक के लिए तीन नए ऐप म्यूजि़क, टीवी और पोडकास्ट को लेकर आए.

ये भी पढ़ें-WhatsApp पर जिससे चाहें, उससे छुपाएं अपनी फोटोज़-वीडियोज़, यहां देखें पूरा तरीका
WhatsApp पर बिना Group बनाएं एकसाथ 256 लोगों को भेजें मैसेज, ये है तरीका

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गैजेट्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 3, 2019, 2:13 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...