Apple का सबसे बड़ा ‘Spring loaded’ इवेंट आज, लॉन्च हो सकते हैं कई प्रोडक्ट्स, जानें कैसे देखें Live

Apple Spring Event कंपनी का इस साल का पहला इवेंट है.

Apple Spring Event कंपनी का इस साल का पहला इवेंट है.

ऐपल के इस इवेंट को 'Spring Loaded' टैग लाइन दी गई है. Apple Event 2021 वर्चुअली होगा, और इसकी लाइव स्ट्रीमिंग आप Apple की ऑफिशियल वेबसाइट और कंपनी के सोशल मीडिया चैनल्स के जरिए देख सकते हैं...

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 20, 2021, 11:01 AM IST
  • Share this:
ऐपल (Apple) आज अपने ऐपल पार्क कैम्पस (apple park campus) के स्टीव जॉब्स थिएटर (Steve Jobs Theatre) में इस साल का पहला इवेंल आयोजित करने के लिए तैयार है. इस इवेंट को 'Spring Loaded' टैग लाइन दी गई है. ये इवेंट 10am PDT और भारतीय समय के मुताबिक रात 10:30 बजे शुरू होगा. आज होने वाला Apple Event 2021 वर्चुअली होगा.  इसकी लाइव स्ट्रीमिंग आप Apple की ऑफिशियल वेबसाइट और कंपनी के सोशल मीडिया चैनल्स के जरिए देख सकते हैं. इसमें कंपनी अपने की प्रोडक्ट्स पेश कर सकती है.

उम्मीद की जा रही है कि आज इवेंट में कंपनी अपने प्रोडक्ट्स को लेकर कई बड़े ऐलान कर सकती है. रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी रीडिज़ाइन लैंगुएज के साथ iMacs और साथ ही इवेंट में iPad Pro के साथ mini LED डिस्प्ले और AirPods 3 को भी पेश किया जा सकता है. इसके अलावा कंपनी के ट्रैकर डिवाइस  AirTags से भी पर्दा उठ सकता है.

(ये भी पढ़ें-10 हज़ार रुपये तक सस्ता हो गया 6000mAh बैटरी वाला दमदार स्मार्टफोन, मिलेगी 12GB RAM और कई खासियत)

नया OS भी हो सकता है लॉन्च
Apple के नए ऑपरेटिंग सिस्टम iOS 14.5 की लॉन्चिंग की भी खबर है. iOS 14.5 को कई सारे फीचर्स के साथ पेश किया गया है जिसमें मास्क के बाद भी फेस आईडी तेजी से अनलॉक करने की सुविधा है. इस कॉन्फ्रेंस में भी नए आईओएस यानी iOS 15 की लॉन्चिंग की उम्मीद की जा रही है.

वहीं ऐपल ने अपने अपकमिंग इवेंट WWDC 2021 को भी ऑफिशियली ऐलान कर दिया है. ये इवेंट 7 जून से शुरू होकर 11 जून तक आयोजित किया जाएगा. इस इवेंट में ऐपल के कई डिवाइस लॉन्च हो सकते हैं. इसके अलावा इसमें iOS 15 और Macos भी पेश किए जा सकते हैं. कंपनी ने अभी ये नहीं बताया है कि इसमें कौन-कौन से प्रोडक्ट्स लॉन्च किए जा सकते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज