होम /न्यूज /तकनीक /Gizmore ने यूनिफाइड ट्रेस कनेक्ट ऐप लॉन्च किया, परिवार वालों की कर सकेंगे हेल्थ मॉनिटरिंग

Gizmore ने यूनिफाइड ट्रेस कनेक्ट ऐप लॉन्च किया, परिवार वालों की कर सकेंगे हेल्थ मॉनिटरिंग

Gizmor ने ट्रेस कनेक्ट ऐप लॉन्च किया

Gizmor ने ट्रेस कनेक्ट ऐप लॉन्च किया

गिज्मोर ने अपनी स्मार्टवॉच और IoT डिवाइस के लिए ट्रेस कनेक्ट ऐप लॉन्च किया है. इसे आप गूगल प्ले स्टोर और ऐपल ऐप स्टोर स ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

Gizmore ने अपने डिवाइसों के लिए एक यूनिफाइड ऐप लॉन्च किया है.
इस ऐप के जरिए हेल्थ मॉनिटरिंग के लिए रीयल-टाइम एक्सेस मिलेगा.
ऐप को बनाने के लिए गिज्मोर और ट्रेस केयर ने हाथ मिलाया है.

नई दिल्ली. घरेलू स्मार्ट एक्सेसरीज और ऑडियो ब्रांड Gizmore ने अपनी सभी स्मार्टवॉच और IoT डिवाइस के लिए एक यूनिफाइड ऐप लॉन्च किया है. इस ऐप के लिए कंपनी ने एआई-बेस्ड हेल्थ ट्रैकिंग सोल्यूशन ट्रेस केयर के साथ हाथ मिलाया है, ताकि हेल्थ मॉनिटरिंग के लिए रीयल-टाइम एक्सेस प्रदान किया जा सके. बता दें कि दोनों कंपनियां भारतीय यूजर्स के लिए ‘ट्रेस कनेक्ट’ मोबाइल ऐप लॉन्च करने की घोषणा करने के लिए एक साथ आई हैं.

ट्रेस कनेक्ट ऐप आईओएस डिवाइस के लिए ऐपल ऐप स्टोर और एंड्रॉइयड के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड के लिए उपलब्ध है. शुरुआत में यह ऐप केवल Gizmore स्मार्टवॉच जैसे GizFit Slate और GizFit Ultra के साथ काम करेगा, लेकिन आने वाले कुछ महीनों में मोबाइल ऐप को सभी Gizmore स्मार्टवॉच के लिए एक्सेसिबल बना दिया जाएगा.

ट्रेस कनेक्ट ऐप के फीचर्स
ट्रेस कनेक्ट ऐप Gizmore स्मार्टवॉच यूजर्स के लिए DigiLocker को शामिल करेगी, जिससे वे अपने सभी मेडिकल और वैक्सीन रिकॉर्ड को सेंट्रल रूप से स्टोर कर सकेगी. ट्रेस कनेक्ट यूजर्स को उनके अहम हेल्थ डेटा को दोस्तों, सहकर्मियों या परिवार के सदस्यों के चुनिंदा समूह के साथ शेयर करने की अनुमति देगी.

यह भी पढ़ें- Gizmore Glow Luxe स्मार्टवॉच हुई लॉन्च, मिलेगा 15 दिन का बैटरी बैकअप, जानें कीमत

सोशल मीडिया पर शेयर कर सकेंगे जानकारी
यह सुविधा लोगों को अपने फिटनेस टारगेट को पूरा करने के लिए प्रेरित कर सकती है. इसके अलावा ऐप की मदद से यूजर्स अपने लोकप्रिय सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने हेल्थ माइलस्टोन, उपलब्धियां और अन्य जानकारी शेयर कर सकेंगे.

प्रो एक्टिव हेल्थ अलर्ट
इसके अलावा ट्रेस कनेक्ट ऐप में एक प्रो एक्टिव हेल्थ अलर्ट भी शामिल हैं. इसके जरिए आप अपनी हेल्थ की महत्वपूर्ण गतिविधि ग्राफ के माध्यम से देख सकते हैं और उन्हें मॉनिटरिंग भी कर सकते हैं. इसके बेसिक हाइजीन फीचर्स जैसे स्लीप मॉनिटरिंग, कॉल अलर्ट और नोटिफिकेशन, मेंस्ट्रुअल साइकल ट्रैकर और सेडेंटरी रिमाइंडर भी दिए गए हैं.

परिवार और दोस्तों की मॉनिटरिंग
कंपनी के मुताबिक ऐप में स्टोर किए गए डेटा को अलग-अलग सर्वर पर स्टोर करते समय उसे एन्क्रिप्ट और अलग किया जाता है. यूजर्स सेव किए गए हेल्थ रिकॉर्ड को हटाने का अनुरोध भी कर सकते हैं. इसके अलावा यूजर्स अपने परिवार और दोस्तों की हेल्थ मॉनिटरिंग करने के लिए भी इस एप्लिकेशन का उपयोग कर सकते हैं. इसके लिए यूजर्स विभिन्न समूह बना सकते हैं.

Tags: Apps, Mobile apps, Tech news, Tech News in hindi

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें