Home /News /tech /

iPhone काे Android में बदल देगा ये ऐप, यूजर्स ले सकेंगे सैमसंग गैलेक्सी का फील

iPhone काे Android में बदल देगा ये ऐप, यूजर्स ले सकेंगे सैमसंग गैलेक्सी का फील

सैमसंग ने आईटेस्ट (iTest) वेब ऐप लॉन्च किया है

सैमसंग ने आईटेस्ट (iTest) वेब ऐप लॉन्च किया है

सैमसंग (Samsung) ने इस ऐप में गैलेक्सी स्टोर ऐक्सेस करने, थीम्स बदलने और सैमसंग कैमरा ऐप एक्सप्लोर करने की सुविधा दी है. सैमसंग ने कहा कि आप बिना फोन बदले सैमसंग गैलेक्सी स्मार्टफोन्स का टेस्ट ले सकते हैं.

    नई दिल्ली. काेरियाई स्मार्टफाेन निर्माता सैमसंग (Samsung) ने एक ऐसा ऐप तैयार किया है जाे आईफोन (iPhone) काे एंड्रॉयड (Android) में बदल देगा. इसके लिए सैमसंग ने आईटेस्ट (iTest) वेब ऐप लॉन्च किया है. इस ऐप की मदद से आईफोन यूजर्स अपने डिवाइस पर प्रीमियम सैमसंग गैलेक्सी स्मार्टफोन का फील ले सकते हैं.


    देखा जाए ताे लाेग अक्सर एंड्रॉयड स्मार्टफोन से आईफोन में स्विच करते हैं. लेकिन सैमसंग इसके विपरीत चल रही है. मालूम हो कि पिछले महीने ही कैलिफोर्निया की टेक दिग्गज कंपनी Apple ने सैंमसंग को हराकर दुनिया में टॉप स्मार्टफोन वेंडर का खिताब हासिल कर लिया. पिछले चार सालाें में ऐसा पहली बार हुआ था जब एप्पल ने सैमसंग काे स्मार्टफाेन बाजार में पीछे छाेड़ा था. हालांकि उसके कुछ दिनाें बाद ही  सैंमसंग ने Apple के फाेन काे 5G स्पीड के मामले में पीछे छाेड़ते हुए नंबर एक का खिताब अपने नाम किया था. रिपाेर्ट के अनुसार सैमसंग डिवाइसेज काे 5G नेटवर्क से कनेक्ट किया गया ताे उन्हाेंने सबसे ज्यादा डाउनलाेड स्पीड हासिल की.


    ऐसे कर सकेंगे इस्तेमाल


    जानकारी के अनुसार सैमसंग के इस वेब ऐप को यूज करने के लिए आईफोन यूजर्स को iPhone के सफारी या क्रोम ब्राउजर की मदद से सैमसंग iTest वेबसाइट को ओपन करना होगा. यहां यूजर्स को आईफोन की होम स्क्रीन पर वेब ऐप Add करने का विकल्प मिलेगा. इसे ऐड करने के बाद आप आईफोन में मौजूद किसी दूसरी ऐप की तरह इसे लॉन्च कर सकते हैं. इसे लॉन्च करने के बाद स्क्रीन पर एंड्रॉयड जैसा इंटरफेस दिखने लगेगा. हालांकि, इस इंटरफेस में स्क्रीन पर दिए 100% फंक्शन काम नहीं करेंगे, लेकिन आपको iOS पर एंड्रॉयड का फील जरूर मिल जाएगा. 


    ये भी पढ़ें - शियोमी Redmi Note 10 सीरीज़ के फोन में आई बड़ी दिक्कत, परेशान यूज़र्स कर रहे हैं शिकायत




    बिना फोन बदले सैमसंग गैलेक्सी स्मार्टफोन्स का टेस्ट 


    कंपनी इस वेब ऐप के अंदर गैलेक्सी बड्स प्रो, गैलेक्सी वॉच 3 और गैलेक्सी बड्स लाइव जैसे प्रोडक्ट्स को भी प्रमोट कर रही है. आईफोन यूजर्स को लुभाने के लिए सैमसंग ने इस ऐप में गैलेक्सी स्टोर ऐक्सेस करने, थीम्स बदलने और सैमसंग कैमरा ऐप एक्सप्लोर करने की सुविधा दी है. सैमसंग ने कहा कि आप बिना फोन बदले सैमसंग गैलेक्सी स्मार्टफोन्स का टेस्ट ले सकते हैं. कंपनी के कहा कि यूजर्स को सैमसंग में स्विच करने के लिए ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं है.

    Tags: Android, Iphone, Samsung, Tech news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर