होम /न्यूज /तकनीक /

ट्विटर ने किया बदलाव, अब जब आप चाहेंगे तभी रीफ्रेश होगी टाइमलाइन!

ट्विटर ने किया बदलाव, अब जब आप चाहेंगे तभी रीफ्रेश होगी टाइमलाइन!

माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर (Twitter) अब नए ट्वीट्स के साथ वेब पर ऑटोमैटिक रूप से टाइमलाइन को रीफ्रेश नहीं करेगा.

माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर (Twitter) अब नए ट्वीट्स के साथ वेब पर ऑटोमैटिक रूप से टाइमलाइन को रीफ्रेश नहीं करेगा.

माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर (Twitter) अब नए ट्वीट्स के साथ वेब पर ऑटोमैटिक रूप से टाइमलाइन को रीफ्रेश नहीं करेगा. यूजर अब यह तय कर सकते हैं कि वे कब नए ट्वीट लोड करना चाहते हैं. ट्विटर ने स्वीकार किया कि इससे पहले ट्वीट अक्सर मिड-रीड से गायब हो जाते थे, जब यूजर की टाइमलाइन ऑटोमैटिक रूप से रीफ्रेश हो जाती थी. टेकक्रंच की रिपोर्ट के अनुसार, अब यूजर्स अपनी टाइमलाइन के ऊपर बने ट्वीट काउंटर बार पर क्लिक करके नए ट्वीट लोड कर सकेंगे. ट्विटर के आईओएस (iOS) और एंड्रॉयड ऐप जब खुलते हैं तो भी यूजर्स की टाइमलाइन रीफ्रेश नहीं होती है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर (Twitter) अब नए ट्वीट्स के साथ वेब पर ऑटोमैटिक रूप से टाइमलाइन को रीफ्रेश नहीं करेगा. यूजर अब यह तय कर सकते हैं कि वे कब नए ट्वीट लोड करना चाहते हैं. ट्विटर ने स्वीकार किया कि इससे पहले ट्वीट अक्सर मिड-रीड से गायब हो जाते थे, जब यूजर की टाइमलाइन ऑटोमैटिक रूप से रीफ्रेश हो जाती थी. टेकक्रंच की रिपोर्ट के अनुसार, अब यूजर्स अपनी टाइमलाइन के ऊपर बने ट्वीट काउंटर बार पर क्लिक करके नए ट्वीट लोड कर सकेंगे.

    ये भी पढ़ें – Wi-Fi की नई तकनीक : अब एक किलोमीटर दूर भी कनेक्शन पकड़ेंगे डिवाइस

    सितंबर में कंपनी ने कहा था कि वह ट्वीट्स को दिखाने के तरीके में बदलाव को लेकर वेब के लिए अपडेट जारी करेगी, ताकि जब उन्हें यूजर पढ़ रहे हों तो वे अपने आप डिसअपीयर न हों. यहां यह गौर करने लायक है कि ट्विटर के आईओएस (iOS) और एंड्रॉयड ऐप जब खुलते हैं तो भी यूजर्स की टाइमलाइन रीफ्रेश नहीं होती है. यूजर्स को नए ट्वीट लोड करने के लिए नेविगेशन बार में होम बटन पर टैप करना पड़ता है.

    ये भी पढ़ें – काफी कम कीमत में Vivo ने लॉन्च किया 8GB रैम वाला फोन, खासियतें कई और भी!

    वेब पर सिंगल इमेज क्रॉप नहीं करेगा ट्विटर
    Twitter ने इस साल की शुरुआत में मोबाइल पर फुल-साइज़ इमेज प्रीव्यू फीचर रोल आउट किया था. अब ट्विटर ने ऐलान किया है कि वो अपने वेब वर्जन में किसी भी इमेज को ऑटो क्रॉप करने का ऑप्शन नहीं देगा. अब यूजर्स को इमेज बिना क्रॉप किए फुल साइज में दिखाई देगा. ट्विटर वेब पर जब आप कोई इमेज अपलोड करेंगे तो वैसा ही दिखेगा जैसा कि वो शूट करते वक्त दिख रहा था. अब यूजर्स को लार्ज इमेज प्रिव्यू का ऑप्शन मिलेगा.

    Tags: Apps, Tweets, Twitter

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर