बजट में अच्छा दिखने वाला स्मार्टफ़ोन खोज रहे हैं? VIVO V20 SE है एक अच्छा विकल्प

Vivo V20 SE
Vivo V20 SE

#vivoV20 SE, 6.44” 1080P AMOLED हॉलो फ़ुल व्यू डिस्प्ले के साथ आता है जिसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 90.12% है. इसमें 16 मिलियन से भी ज़्यादा कलर शेड हैं और आप इसमें अपने पसंदीदा शो और गेम बेहतरीन रंगों में देख सकेंगे!

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 6, 2020, 8:05 PM IST
  • Share this:
मार्केट में एक नया स्मार्टफ़ोन आया है जिसकी स्लीक बॉडी और फ़्लैगशिप-लेवल के स्पेक्स लोंगो का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करती हैं. हम बात कर रहे हैं Vivo V20 SE की जो अभी लॉन्च हुआ है. यह पहले से लोकप्रिय vivo V20 का स्पेशल एडिशन वर्शन है. इसका शानदार डिज़ाइन, बेहतरीन कैमरा और बढ़िया स्पेक्स लोंगो का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रहा है. आगे हम आपको यह भी बताएंगे कि क्यों vivo V20 SE स्पेशल है.

बेहतरीन स्लीक डिज़ाइन
आपको इसे देखते ही इससे प्यार हो जाएगा क्योंकि इसकी 3डी स्लिम बॉडी बस 7.83mm की है और इसका वज़न 171 ग्राम है. इसकी 3डी बॉडी बेहतरीन पॉलिमर मटेरियल की बनी है जो vivo V20 SE की खूबसूरती बढ़ाती है और इसके मटेरियल की वजह से यह जल्दी खराब भी नहीं होगा.

#vivoV20 SE, 6.44” 1080P AMOLED हॉलो फ़ुल व्यू डिस्प्ले के साथ आता है जिसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 90.12% है. इसमें 16 मिलियन से भी ज़्यादा कलर शेड हैं और आप इसमें अपने पसंदीदा शो और गेम बेहतरीन रंगों में देख सकेंगे! इसके अलावा, फ़ोन के दोनों रंग - एक्वामरीन ग्रीन और ग्रेविटी ब्लैक नेचर और यूनिवर्स से प्रेरित है, जो रौशनी पड़ने पर अपना रंग बदलता है. सच में, जब वे कहते हैं कि इस स्मार्टफ़ोन को अपने हाथ में लेना जैसे आसमान को मुट्ठी में लेना है, तो वह मज़ाक नहीं है!
शानदार 32MP सुपर नाइट सेल्फ़ी


ज़िन्दगी को बस काटे नहीं उसके हर एक पल को जिएं. अपने ज़िन्दगी के हर एक पल को 32MP फ्रंट-कैमरा का इस्तेमाल करके कैद करें. अब कम रौशनी की चिंता न करें क्योंकि vivo V20 SE की सुपर नाइट सेल्फ़ी अपने आप ही कम रौशनी वाली जगह को ब्राइट करके ओवरएक्सपोज़र को कम कर देगी ताकि आपको एक बेहतरीन नाइट इमेज मिल सके. इसे फेस ब्यूटी इफ़ेक्ट्स और प्रोफ़ेशनल पोर्ट्रेट मोड के साथ पेयर करें. साथ ही, अपनी इमेज को और बेहतर करने के लिए दूसरे विकल्पों का भी इस्तेमाल कर सकते हैं!

बस इतना ही नहीं, आप डिवाइस की ऑरा स्क्रीन लाइट का इस्तेमाल कम रौशनी वाले शॉट को स्टूडियो टाइप लाइटिंग देने के लिए कर सकते हैं जो आस-पास की जगह के हिसाब अपने आप एडजेस्ट हो जाती है.

रियर कैमरा डिलाइट्स, 48MP AI शूटर के साथ
vivoV20 SE के कैमरे का तो कोई जबाव ही नहीं है क्योंकि इसका उद्देश्य आपकी हर फ़ोटो क्लिक या वीडियो शूट को #DelightEveryMoment बनाना है. इसका रियर कैमरा 48MP AI ट्रिपल कैमरा का है इसमें सुपर-वाइड एंगल, मैक्रो और अन्य प्रो मोड हैं जो किसी भी तस्वीर या वीडियो को अपनी तकनीक के दम पर जीवंत बना सकते हैं. दिन के उजाले में ली जाने वाली फ़ोटो ब्राइट होती है जबकि कम रौशनी में ली जाने वाली तस्वीर मेन कैमरे के बड़े f/1.8 एपर्चर के साथ HDR+ Morpho एल्गोरिथ्म का इस्तेमाल करती हैं जो रात के शॉट्स की बारीकियों को उभारता है.

8MP का सुपर-वाइड-एंगल कैमरा आपको एक शानदार 120-डिग्री फ़ील्ड प्रदान करता है, जबकि मैक्रो कैमरा आपको किसी चीज़ पर 2.5cm तक ज़ूम-इन करने की सुविधा देता है. इन सभी बातों का एक ही मतलब है कि इस कैमरे की मदद से बड़े मैदानों से लेकर छोटी चीज़े किसी को भी शूट कर सकते हैं.

vivo V20 SE से आप एक बेहतरीन वीडियो भी बना सकते हैं. यह EIS और दूसरे स्टैबलाइज़ेशन और मोशन सेंसर की मदद से धुंधलापन हटा देता है ताकि आप बिना किसी धुंधलेपन के क्रिस्टल क्लियर वीडियो शूट कर सकें. यह आपको 4K सुपर हाई डेफिनिशन में क्लैरटी और क्वालिटी के साथ शूट करने देता है ताकि आपकी यादें समय के साथ धुंधली न हों.

4100 mAh बैटरी के साथ 33W का फ़्लैश चार्ज
vivo V20 SE के साथ आपको 33W का फ़्लैश चार्ज मिलता है जो 30% तेज़ काम करता है और आठ सेफ़्टी प्रोटेक्शन के साथ आता है. बस 30 मिनट में नो बैटरी से 62% बैटरी पाएं, इसकी 4100 mAh बैटरी मीडियम यूसेज पर पूरे दिन चल सकती है.

इस स्मार्टफ़ोन में 8GM RAM और 128GB स्टोरेज ऑपशन है जिसे माइक्रोएसडी (microSD) कार्ड के साथ 1TB तक बढ़ाया जा सकता है, यह एक ऐसा अपग्रेड जो कि फ़्लैगशिप डिवाइस में नहीं होता है! यह डिवाइस को पावर देने के लिए मान्यता प्राप्त स्नैपड्रैगन (Snapdragon) 665 प्रोसेसर का इस्तेमाल करता है.

मल्टी टर्बो विकल्प स्मार्टफ़ोन को अनुकूल बनाता है जिससे आप इसे बिना परेशानी के चला सकते हैं – इससे कोई फ़र्क नहीं पड़ता कि आप इस पर क्या देख रहे हैं. गेमर्स खास तौर पर इस अल्ट्रा-गेम मोड का आनंद लें सकेंगे जो बेहतरीन तरीके से पिक्चर-इन-पिक्चर के साथ ब्लॉक कॉल और मैसेज को हैडल करता है ताकि आप कभी भी ऐक्शन से दूर न हों.



लॉन्च ऑफ़र जो डील को और भी मज़ेदार बनाते हैं
डिवाइस की कीमत INR 20,999 रखी गई है. या सिर्फ़ INR 101 का भुगतान करें और स्मार्टफ़ोन पाएं, बाकी की रकम बजाज फ़िनसर्व की मदद से आसान ईएमआई के ज़रिए भरें.

अतिरिक्त लॉन्च ऑफ़र जो इसे अलग बनाते हैं जिसमें शामिल है एक्सचेंज करने पर अतिरिक्त INR 2000 और स्मार्टफ़ोन खरीदे जाने के छह महीने के अंदर एक बार मुफ़्त स्क्रीन रिप्लेस्मेंट.

आप कोटक बैंक, आईसीआईसीआई बैंक, बैंक ऑफ बड़ौदा, फेडरल बैंक और जेस्ट मनी के ऑफ़र के साथ 10% कैशबैक पा सकते हैं और अपने बैंक से 12 महीने की नो-कॉस्ट ईएमआई का लाभ उठा सकते हैं.

तो इंतज़ार किस बात का है? ऊपर दिए गए ऑफ़र का लाभ उठाने के लिए यहां क्लिक करके # vivoV20 SE पाएं और इसके इस्तेमाल से हर पल को #DelightEveryMoment बनाएं. अगर आप अपने पसंदीदा ई-कॉमर्स स्टोर से खरीदाना चाहते हैं, तो आप अमेज़न इंडिया के लिए यहां और फ्लिपकार्ट के लिए यहां से डिवाइस खरीद सकते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज