होम /न्यूज /तकनीक /Asus ला रही है बैटमैन थीम वाला स्मार्टफोन, धांसू फीचर्स के साथ मिलेगा गजब का लुक

Asus ला रही है बैटमैन थीम वाला स्मार्टफोन, धांसू फीचर्स के साथ मिलेगा गजब का लुक

Asus ला रही  हैबैटमैन थीम वाला स्मार्टफोन

Asus ला रही हैबैटमैन थीम वाला स्मार्टफोन

टिप्सटर Evan Blass ने Asus ROG Phone 6 Batman Edition का एक रेंडर लीक किया है. रिपोर्ट के अनुसार, स्पेशल एडिशन हैंडसेट ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    हाइलाइट्स

    Asus ROG Phone 6 Batman Edition का रेंडर लीक हो गया है.
    रेंडर में डिवाइस की स्क्रीन पर बैटमैन का वॉलपेपर देखा जा सकता है.
    साथ ही फोन के रियर पैनल पर भी थीम से मिलता-जुलता बदलाव किया गया है.

    नई दिल्ली. एक रिपोर्ट के मुताबिक Asus ROG Phone 6 का बैटमैन एडिशन लेकर आ रही है. हाल ही में फोन का रेंडर ऑनलाइन सामने आया है. कहा जा रहा है कि स्पेशल एडिशन स्मार्टफोन में एक खास थीम होगी. सामने आई फोटो में डिवाइस की स्क्रीन पर बैटमैन का वॉलपेपर देखा जा सकता है और रियर पैनल पर भी इस थीम से मिलता-जुलता बदलाव किया गया है.

    इतना ही नहीं फोन के पीछे ROG ब्रैंडिंग के साथ ही बैटमैन का लोगो भी उकेरा गया है. तस्वीर के साथ इस डिवाइस के रेंडर्स भी सामने आए हैं. जानकारी के मुताबिक फोन में केवल कुछ छोटे बदलाव देखने को मिलेंगे. बता दें कि कंपनी ने Asus ROG Phone 6 को इस साल जुलाई में लॉन्च किया था.

    हैंडसेट में मिलेगी नई थीम
    टिप्सटर Evan Blass ने Asus ROG Phone 6 Batman Edition का एक रेंडर लीक किया है. रिपोर्ट के अनुसार, स्पेशल एडिशन हैंडसेट में नए थीम होंगे, जिन्हें बैटमैन के साथ मेल खाने के लिए तैयार किया गया है. हैंडसेट के फ्रंट और रियर पैनल डिजाइन में कुछ बदलाव किए गए हैं, जिससे यह वैनिला आरओजी फोन 6 जैसा लगता है.

    यह भी पढ़ें- रियलमी 16 सितंबर को GT Neo 3T फोन करेगी लॉन्च , जानिए क्या हैं स्पेसिफिकेशंस

    फोन का रियर कैमरा मॉड्यूल प्लेसमेंट में बदलाव नहीं
    पीछे की तरफ, आसुस आरओजी फोन 6 बैटमैन एडिशन को ब्लू और पर्पल कलर के साथ देखा जा सकता है जो बैक साइड पर मौजूद लाइनों को हाइलाईट टकरते हैं. वहीं, ROG ब्रैंडिंग के पास ‘बैटमैन’ नाम भी लिखा हुआ दिखाई दे रहा है. इतना ही नहीं रियर पैनल के दाईं ओर ROG Phone 6 Batman Edition ब्रांडिंग भी दिखाई दे रही है. फोन का रियर कैमरा मॉड्यूल प्लेसमेंट, डिस्प्ले चिन और बेजल्स और बटन प्लेसमेंट भी ROG Phone 6 के समान प्रतीत होते हैं. ऐसा लगता है कंपनी ने इनमें भी कोई बदलाव नहीं किया है.

    जुलाई में लॉन्च हुआ था आरओजी फोन 6
    बता दें कि आसुस आरओजी फोन 6 को इस साल जुलाई में आरओजी फोन 6 प्रो के साथ भारत में लॉन्च किया गया था. फोन में फुल-एचडी+ रेजोल्यूशन के साथ 6.78-इंच का AMOLED डिस्प्ले, 165Hz रिफ्रेश रेट, 1200 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस और 720Hz टच सैंपलिंग रेट मिलता है. डिवाइस में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 प्रोसेसर दिया गया है, जो Adreno 730 GPU और 12GB तक की LPDDR5 रैम का सपोर्ट देता है.

    फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 50MP मेन सेंसर के अलावा 12MP अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और 5MP मैक्रो लेंस मिलता है. फोन में 12MP का फ्रंट कैमरा मिलता है और इसकी 6,000mAh बैटरी 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है.

    Tags: Asus, Mobile Phone, Smartphone, Tech news

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें