Home /News /tech /

Asus ने लॉन्च किए दो बजट स्मार्टफोन, इतनी है कीमत

Asus ने लॉन्च किए दो बजट स्मार्टफोन, इतनी है कीमत

Asus ZenFone Max M1 में 13 मेगापिक्सेल का रियर और 8 मेगापिक्सेल का फ्रंट कैमरा है.

Asus ZenFone Max M1 में 13 मेगापिक्सेल का रियर और 8 मेगापिक्सेल का फ्रंट कैमरा है.

Asus के ये दोनों स्मार्टफोन एक्सक्लूसिव रूप से Flipkart पर मिलेंगे और इन पर नो-कॉस्ट EMI का ऑफर भी दिया जा रहा है.

    ताइवान की कंपनी आसुस (Asus) ने भारत में दो नए बजट स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं. इन स्मार्टफोन का नाम Asus ZenFone Max M1 और ZenFone Lite L1 है. Asus ZenFone Max M1 की कीमत 8,999 रुपये है और यह फोन 7,499 रुपये के इन्ट्रोडक्टरी प्राइस (शुरुआती कीमत) में उपलब्ध होगा. वहीं, ZenFone Lite L1 की कीमत 6,999 रुपये है और यह फोन 5,999 रुपये की इन्ट्रोडक्टरी प्राइस (शुरुआती कीमत) पर मिलेगा.

    एक्सक्लूसिव रूप से Flipkart पर मिलेंगे ये दोनों स्मार्टफोन
    Asus के ये दोनों स्मार्टफोन एक्सक्लूसिव रूप से Flipkart पर मिलेंगे. ZenFone Lite L1 रिलायंस जियो के यूजर्स के लिए 50GB एक्स्ट्रा डेटा के साथ 2,200 रुपये के कैशबैक जैसे लॉन्च ऑफर के साथ आ रहा है. इसके अलावा, Flipkart दोनों स्मार्टफोन पर No Cost EMI का ऑफर दे रहा है.

    ZenFone Max M1 में सारे लेटेस्ट फीचर
    Asus ZenFone Max M1 में 5.45 इंच का HD+ डिस्प्ले है. यह स्मार्टफोन क्वॉड-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर पर चलता है. इस स्मार्टफोन में 3GB की रैम और 32GB का इंटरनल स्टोरेज है, जिसे 256GB तक बढ़ाया जा सकता है. यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम से पावर्ड है. इस स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सेल का रियर और 8 मेगापिक्सेल का फ्रंट कैमरा है. दोनों ही कैमरों में LED फ्लैश है. स्मार्टफोन में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,000 mAh की बैटरी दी गई है. इस स्मार्टफोन के बैक में फिंगरप्रिंट स्कैनर है.

    ZenFone Lite L1 में है फेस अनलॉक 
    ZenFone Lite L1 के फीचर ZenFone Max M1 जैसे ही हैं. हालांकि, ZenFone Lite L1 के बैक में कोई फिंगरप्रिंट स्कैनर नहीं है. यह फोन फेस अनलॉक को सपोर्ट करेगा और इसमें 3,000 mAh की बैटरी है. इस स्मार्टफोन के रियर में 13 मेगापिक्सेल का कैमरा है. वहीं, फोन के फ्रंट में 5 मेगापिक्सेल का कैमरा लगा है. इस स्मार्टफोन में 2GB की रैम और 16GB का इंटरनल स्टोरेज है, जिसे 256GB तक बढ़ाया जा सकता है.

    Tags: Asus, Mobile Phone, Tech news, Tech news hindi

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर