अब तक की सबसे बड़ी 18GB RAM के साथ आ रहा है Asus ROG Phone 5! 10 मार्च को है लॉन्चिंग

प्रतिकात्मक तस्वीर

प्रतिकात्मक तस्वीर

आसुस ROG फोन 5 के लॉन्च होने से पहले इसे बेंचमार्क वेबसाइट (benchmark website) गीकबेंच पर स्पॉट किया गया है. यहां से पता चला है कि आने वाला स्मार्टफोन 18GB RAM वेरिएंट के साथ आएगा.

  • Share this:
आसुस (Asus) जल्द अपना अगला स्मार्टफोन आसुस आरओजी फोन 5 (Asus ROG Phone 5) को 10 मार्च को लॉन्च करने के लिए तैयार है. लॉन्च से पहले आसुस ROG फोन 5 को बेंचमार्क वेबसाइट (benchmark website) गीकबेंच पर स्पॉट किया गया है. यहां से पता चला है कि आने वाला स्मार्टफोन 18GB RAM वेरिएंट के साथ आएगा. अगर असल में ऐसा होता है तो ये सबसे ज़्यादा रैम वाला पहला स्मार्टफोन होगा. इसके अलावा आसुस का ये नया फोन चीन के JD.कॉम पर भी देखा गया है.

स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए इस आने वाले आसुस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 5जी प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है. गीकबेंच लिस्टिंग में फोन का मॉडल नंबर ASUS_I005DB दिख रहा है, जिसमें अब की सबसे ज़्यादा रैम हो सकती है.

(ये भी पढ़ें- पहली बार ऐसी बड़ी छूट! 6 हज़ार रुपये सस्ता मिल रहा है Apple का धांसू iPhone)



आसुस ROG फोन की गीकबेंच की लिस्टिंग से ROG फोन 5 का सिंगल-कोर और मल्टी कोर स्कोर का भी पता चला है. Asus ROG Phone 5 ने सिंगल कोर में टेस्ट में 1,113 और मल्टी-कोर टेस्ट में 3,468 पॉइंट्स स्कोर किए हैं.
पिछली रिपोर्ट्स के मुताबिक Asus ROG फोन 5 में 6.7 इंच का FHD+ डिस्प्ले दिया जाएगा और ये एंड्रॉयड 11 ऑउट-ऑफ-द-बॉक्स  पर काम करेगा. पावर के लिए इसमें 6000mAh की बैटरी दी जाएगी. ये वही बैटरी साइज़ है, जो कि ROG फोन 3 में दिया गया है. साथ ही इसके 65W फास्ट चार्जिंग के साथ आने की उम्मीद है.

(ये भी पढ़ें- सस्ते में खरीदें 1.5 टन के दमदार Split AC, लिस्ट में Haier और Whirlpool जैसी पॉपुलर ब्रैंड शामिल)

लीक रेंडर और लाइव इमेज से इस बात का हिंट मिला है कि फोन के पिछले हिस्से में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप हो सकता है. आसुस अपने ROG फोन 5 को 10 मार्च को शाम 4:15 पर लॉन्च करेगा. आसुस की ऑफिशियल वेबसाइट पर फोन का लैंडिंग पेज लाइव हो गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज