Home /News /tech /

आ रहा है बेहतरीन गेमिंग फीचर्स के साथ धांसू स्मार्टफोन Asus ROG Phone 5s, इस दिन होगा लॉन्च

आ रहा है बेहतरीन गेमिंग फीचर्स के साथ धांसू स्मार्टफोन Asus ROG Phone 5s, इस दिन होगा लॉन्च

Asus ROG Phone 5 स्मार्टफोन ने बाजार में अच्छी पकड़ बनाई है. (Image-rog.asus.com)

Asus ROG Phone 5 स्मार्टफोन ने बाजार में अच्छी पकड़ बनाई है. (Image-rog.asus.com)

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी आसुस 15 फरवरी को भारतीय बाजार में Asus ROG Phone 5s और Asus ROG Phone 5s Pro स्मार्टफोन को लॉन्च करने जा रही है.

Asus ROG Phone 5s Launch Date Price and Features: स्मार्टफोन फोटोग्राफी समेत तमाम कामों के साथ-साथ मनोरंजन का भी बड़ा साधन बन गया है. लोग अपने मोबाइल फोन के गेम में घंटों व्यस्त रहते हैं. स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां भी यूजर्स की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए शानदार गेमिंग फीचर्स वाले फोन बाजार में उतारती हैं. इस कड़ी में स्मार्टफोन निर्माता कंपनी आसुस जल्द ही नए फोन लॉन्च करने जा रही है.

आसुस 15 फरवरी को भारतीय बाजार में Asus ROG Phone 5s और Asus ROG Phone 5s Pro स्मार्टफोन को लॉन्च करने जा रही है. पिछले साल अगस्त में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888+ चिपसेट (Qualcomm Snapdragon) के साथ ये स्मार्टफोन को पेश किया गया था.

Samsung AMOLED E4 डिस्प्ले
टेक एक्सपर्ट बताते हैं कि भारत में आने वाले आसुस के ये फोन ग्लोबल वेरिएंट के मुताबिक भी होंगे. हालांकि, कंपनी ने भारत में लॉन्च होने वाले वेरिएंट के फीचर्स के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है. जानकारों की मानें तो आसुस रोग फोन 5एस के ग्लोबल वेरिएंट के मुताबिक ही भारत में आने वाले ROG Phone 5s और ROG Phone 5s Pro एंड्रॉइड 11 पर ROG UI स्किन के साथ पेश किए जाएंगे. Asus के इन नए स्मार्टफोन में 6.78-इंच का Samsung AMOLED E4 डिस्प्ले दिया गया है. ये डिस्प्ले 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है.

Asus ROG Phone 5s मोबाइल 18GB तक LPDDR5 रैम के साथ आता है और ROG Phone 5s Pro केवल 18GB LPDDR5 रैम में आता है. इन फोन में डुअल फ्रंट-फेसिंग स्टीरियो स्पीकर दिए हुए हैं. फोन में कनेक्टिविटी के लिए 5G, 4G LTE सपोर्ट, वाई-फाई, ब्लूटूथ वी5.2, एनएफसी, 3.5 एमएम हेडफोन जैक और यूएसबी टाइप-C पोर्ट जैसे फीचर्स हैं.

64MP कैमरा
आसुस के नए फोन की फोटोग्राफी के बारे में एक्सपर्ट बताते हैं कि ROG Phone 5s और ROG Phone 5s Pro में फोटोग्राफी के ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया हुआ है. इसमें 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 13-मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर और 5-मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर शामिल है. सेल्फी के लिए दोनों फोन के फ्रंट में 24-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया हुआ है.

दोनों ही स्मार्टफोन में 6000mAh की बैटरी दी गई है जो 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है.

Tags: 5G Smartphone, Asus, Mobile Phone, Smartphone

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर