Home /News /tech /

asus rog phone 6 is set to launch today in india will be a gaming phone get 2 port for charging aaaq

Asus ROG Phone 6 की लॉन्चिंग आज! मिलेगी 6000mAh बैटरी और चार्जिंग के लिए दो पोर्ट

Asus ROG Phone 6 की आज लॉन्चिंग है.

Asus ROG Phone 6 की आज लॉन्चिंग है.

Asus ROG Phone 6 launching today: इस फोन को एक ऑनलाइन वर्चुअल इवेंट के ज़रिए लॉन्च किए जाने की उम्मीद है, जिसे 5 जुलाई को शाम 5:20 बजे स्ट्रीम किया जाएगा. फैंस आसुस इंडिया के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर इसकी लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हैं. इसके अलावा आप ऑफिशियल इवेंट पेज पर भी जा सकते हैं.

अधिक पढ़ें ...

Asus ROG Phone 6 launching today: आसुस आज भारत में आरओजी फोन 6 (ROG Phone 6) लॉन्च करने के लिए तैयार है. इस फोन को एक ऑनलाइन वर्चुअल इवेंट के ज़रिए लॉन्च किए जाने की उम्मीद है, जिसे 5 जुलाई को शाम 5:20 बजे स्ट्रीम किया जाएगा. फैंस आसुस इंडिया के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर इसकी लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हैं. इसके अलावा आप ऑफिशियल इवेंट पेज पर भी जा सकते हैं. फोन को लेकर काफी दिनों से चर्चा चल रही है, और रिपोर्ट के मुताबिक आरओजी फोन 6 भारत में दो मॉडल के रूप में लॉन्च किया जाएगा – आरओजी फोन 6 और आरओजी फोन 6 प्रो.

ये फोन गेमिंग सेंट्रिक फोन होगा, और स्मार्टफोन में क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 SoC में अपग्रेड के साथ आएगा, जो परफॉर्मेंस को मजबूत कर सकता है.

(ये भी पढ़ें- 100 रुपये से भी कम कीमत में आते हैं Jio और Airtel के ये शानदार रिचार्ज प्लान, मिलेगी फ्री कॉलिंग)

आसुस ने पहले ही कंफर्म कर दिया है कि वे 165Hz रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले का इस्तेमाल करने जा रहे हैं. डिस्प्ले का साइज़ 6.78-इंच होने की उम्मीद है. इसके अलावा इसमें 18GB तक रैम, 1TB स्टोरेज और पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा मॉड्यूल हो मिलने की उम्मीद है, जिसमें 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर होगा.

कहा जा रहा है कि इस साल, फोन के बैक पर एक छोटा, सेकेंडरी डिस्प्ले भी हो सकता है, लेकिन फिलहाल कंपनी ने इसे कंफर्म नहीं किया है.

(ये भी पढ़ें- सिर्फ स्टूडेंट्स के लिए है Samsung का ये खास ऑफर! भारी छूट पर खरीद सकते हैं ये प्रीमियम फोन)

मिलेगा डुअल चार्जिंग पोर्ट
उम्मीद की जा रही है कि इसमें 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6000mAh की बैटरी भी मिलेगी. फोन में चार्जिंग के लिए दो यूएसबी-सी पोर्ट हो सकते हैं, एक को फोन के नीचे और दूसरे को साइड में रखा जाना चाहिए, ताकि जरूरत पड़ने पर आप फोन को लैंडस्केप में चार्ज कर सकें.

Tags: Asus, Mobile Phone, Tech news, Tech news hindi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर