होम /न्यूज /तकनीक /Asus Zenfone 9 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस हुए लीक, मिलेगा 50MP का कैमरा

Asus Zenfone 9 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस हुए लीक, मिलेगा 50MP का कैमरा

Asus  Zenfone 9 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस हुए लीक (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Asus Zenfone 9 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस हुए लीक (प्रतीकात्मक तस्वीर)

लॉन्च से पहले ही Zenfone 9 का वीडियो सामने आया है, जिसमें स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस की जानकारी दी गई है. एक रिपोर्ट म ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली. Asus कथित तौर पर सबसे कॉम्पैक्ट एंड्रॉयड स्मार्टफोन्स में से एक Zenfone 8 के सक्सेसर पर काम कर रहा है. हालांकि कंपनी की ओर से जेनफोन 8 के सक्सेसर से संबंधित कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है. हालांकि कथित तौर पर जेनफोन 9 का प्रोडक्ट ऑनलाइन वीडियो सामने आया है. एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि कंपनी ने गलती से Zenfone 9 हैंडसेट का प्रोडक्ट वीडियो अपलोड कर दिया है. कंपनी ने जल्द ही वीडियो को हटा लिया. हालांकि TechGoin वेबसाइट वीडियो की एक कॉपी लेने में कामयाब रही.

इस वीडियों में फोन के स्पेसिफिकेशंस के साथ-साथ स्मार्टफोन के डिजाइन के बारे में विस्तार से बताया गया है. वीडियो के अनुसार हैंडसेट कथित तौर पर कॉम्पैक्ट फॉर्म फैक्टर को बनाए रखेगा और इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 5.9-इंच का सैमसंग AMOLED डिस्प्ले मिलेगा. फोन में सेल्फी कैमरे के लिए बाएं कोने में एक पंच-होल कटआउट होगा. आइए एक नजर डालते हैं इस अपकमिंग स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस पर.

Zenfone 8 के स्पेसिफिकेशंस
वीडियो इस बात की भी पुष्टि करता है कि हैंडसेट चार कलर वेरिएंट- रेड, ब्लैक, बेज और ब्लू शेड में आएगा. हैंडसेट के बैक पैनल में दो समान आकार के कैमरा लेंस हैं. फोन में 50MP Sony IMX766 सेंसर और एक सेकेंडरी सेंसर के साथ एक डुअल रियर कैमरा सेटअप शामिल है. फोन मुख्य आकर्षण 6-एक्सिस का जिम्बल इमेज स्टेबिलाइजेशन है. इसके अलावा, हैंडसेट के क्वालकॉम के फ्लैगशिप स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट द्वारा संचालित होने और 4300mAh की बैटरी द्वारा समर्थित होने की उम्मीद है.

यह भी पढ़ें- Realme C35 6GB रैम वेरिएंट भारत में लॉन्च, किफायती कीमत पर मिलेंगे शानदार फीचर्स

वीडियो पर स्क्रॉल कर सकेंगे यूजर्स
जोनफोन 9 में एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर फीचर होने की भी उम्मीद है. यह फोन यूजर्स को वीडियो पर स्क्रॉल करने या ऊपर और नीचे फीड करने की अनुमति देगा. वीडियो ने यह भी पुष्टि की है कि हैंडसेट में IP68 वाटर और डस्ट रेसिस्टेंट रेटिंग होगी. कंपनी ने वीडियो में कुछ एक्सेसरीज भी दिए हैं जिनमें एक स्मार्टफोन अटैचमेंट विकल्प के साथ एक स्मार्ट बैकपैक माउंट और एक इन-बिल्ट किकस्टैंड केस शामिल है.

Tags: Asus, Mobile Phone, Smartphone, Tech news, Tech News in hindi

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें