लॉन्च से पहले लीक हुई Battleground Mobile India गेम लिंक, डाउनलोड करने पर फंस सकते हैं आप

Battlegrounds Mobile India जल्द लॉन्च किया जाएगा.

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया के लॉन्च की घोषणा के बाद रातों रात इंटरनेट पर इस गेम के कई फर्जी Apk फाइल और फर्जी डाउनलोड लिंक तैयार हो गए. लेकिन ये लिंक डाउनलोड करके आप मुश्किल में आ सकते हैं...

  • Share this:
    PUBG को डेवलॅप करने वाली गेमिंग कंपनी Krafton ने पिछले हफ्ते भारत में PUBG का इंडियन वर्जन बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया (Battleground mobile India) को लॉन्च करने की घोषणा की थी. उसके बाद रातों रात इंटरनेट पर इस गेम के कई फर्जी Apk फाइल और फर्जी डाउनलोड लिंक तैयार हो गए. आप भूल कर भी इन लिंक्स से Apk फाइल डाउनलोड न करें, क्योंकि ये एपीके फाइल वास्तव में आपके फोन को हैक करने या फिर प्राइवेट डेटा को चुराने के लिए तैयार किया गया है.

    कंपनी की तरफ से ऐसी लिंक या फिर लॉन्च की खबर अभी तक नहीं आई है. पिछले हफ्ते Krafton के PUBG के इंडियन वर्जन Battle Royale Game के घोषणा के बाद, बेसब्री से इंतजार कर रहे इस गेम को गूगल पर सर्च करने लगे, और इसका फायदा उठाकर इंटरनेट पर साइबर क्रिमिनल्स ने नकली Battleground मोबाइल की एपीके फाइल्स को इंटरनेट पर डाल दिया है. इसके पीछे उनके इरादे खतरनाक हो सकते है.

    (ये भी पढ़ें- खुशखबरी! स्मार्टफोन में बिना इंटरनेट के भी चला सकेंगे WhatsApp, जानें इस नए फीचर के बारे में)

    अगर आप भी गूगल पर Battleground Mobile Game को गूगल पर सर्च करेंगे तो आपको कई इस गेम के एपीके को डाउनलोड करने के लिए कई ऑप्शन दिखेंगे. लेकिन कभी भूल कर भी इन फाइल्स को डाउनलोड न करें. इससे आपकी प्राइवेसी और आपके मोबाइल दोनों ही खतरे में पड़ सकती है.

    Krafton की तरफ से ऐसी किसी भी तरह की एपीके फाइल को लेकर कोई भी घोषणा सामने नहीं आई है. कंपनी ने पहले ही साफ कर दिया था कि, बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया को लॉन्च करने से पहले ही वो यूज़र्स के लिए प्री रजिस्ट्रेशन ओपन कर देगा. हालांकि कंपनी ने अभी तक इस गेम या रजिस्ट्रेशन के लिए किसी तारीख का एलान नहीं किया है.

    (ये भी पढ़ें- सिर्फ 4,170 रुपये देकर घर ला सकते हैं 39 हज़ार वाला स्मार्टफोन! मिलेगी 8GB RAM और 55W सुपर फ्लैश चार्जर)

    जून में लॉन्च हो सकता है गेम
    अभी भी इस गेम से जुड़ी कई जानकारियां सामने नहीं आई. जैसे कि ये गेम कब भारत में खेलने के लिए कब उपलब्ध होगा और कब रजिस्ट्रेशन चालू होगा और किस प्लैटफार्म पर आप इसे खेल पाएंगे. इसी का फायदा उठाकर साइबर क्रिमिनल्स फर्जी एपीके इंटरनेट पर डाल रहे है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये गेम जून महीने में यूजर्स के लिए उपलब्ध हो सकता है.