Battlegrounds Mobile India को आसानी से फोन में खेल सकते हैं आप, यहां पाएं बीटा वर्जन की लिंक

Battlegrounds Mobile India का बीटा वर्जन जारी हो गया है.

Battlegrounds Mobile India गेम के आधकारिक वर्जन को अभी लॉन्च नहीं किया गया है, लेकिन यूज़र इसके बीटा वर्जन पर साइन इन करके इसको यूज़ कर सकते हैं.

  • Share this:
    बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया (battlegrounds mobile india) का बीटा वर्जन अब डाउनलोड के लिए उपलब्ध है. कंपनी ने इस गेम के आधकारिक वर्जन को अभी लॉन्च नहीं किया है, लेकिन यूज़र इसके बीटा वर्जन पर साइन इन करके इसको यूज़ कर सकते हैं. यूज़र्स इस गेम को गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं. इस गेम को डाउनलोड करने के लिए 700mb के स्पेस की ज़रुरत होती है, डाउनलोड करने से पहले डिवाइस में इतना स्टोरेज होना जरुरी है.

    साइट के मुताबिक अगर बीटा प्रोग्राम भरा हुआ है, तो आपको कुछ घंटों के बाद अपनी किस्मत आजमानी चाहिए क्योंकि कंपनी का कहना है कि वह इसे स्लॉट में खोलती है. अर्ली ऐक्सेस स्लॉट की बढ़ती संख्या को पूरे दिन में बार-बार यूज़र्स के लिए उपलब्ध कराया जाता है.

    (ये भी पढ़ें- Jio के बेहद सस्ते प्लान! 56 दिनों के लिए दिन भर करें फ्री कॉलिंग, हर दिन मिलेगा 2GB डेटा)

    यूज़र्स इस गेम की APK और OBB फाइल्स को भी डाउनलोड कर सकते हैं. गेम को डाउनलोड करने के बाद, यूज़र्स को एक नया अकाउंट बनाना पड़ेगा, जिसके बाद यूज़र्स पुराने PUBG मोबाइल के अकाउंट को एक्सेस नहीं कर पाएंगे. हालांकि, गेम आपको अपने PUBG अकाउंट के डेटा को ट्रांसफर करने की अनुमति दे रहा है. यूज़र को अकाउंट ट्रांसफर की सुविधा, नए अकाउंट के बनने के बाद ही दी जाएगी. इसमें प्लेयर्स को नया यूजरनेम बनाने की जरुरत होगी, क्योंकि इसमें PUBG गेम का यूजरनेम मान्य नहीं होगा. इस गेम में यूज़र अपने फेसबुक, प्ले गेम्स और अन्य एकाउंट्स से लॉग- इन कर सकते हैं.

    यहां धयान देने वाली बात ये है कि, गूगल प्ले से लॉग- इन करने वाले यूज़र को डेटा ट्रांसफर की सुविधा नहीं दी जाएगी, क्योंकि गूगल अब एम्बेडेड ब्राउज़र से साइन-इन का सपोर्ट नहीं करता है.

    बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया का बीटा वर्जन कैसे करें डाउनलोड

    1- इसके लिए सबसे पहले आपको गूगल प्ले स्टोर पर जाना होगा, जिसके बाद बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया के बीटा में लिंक के जरिए जॉइन करना होगा.

    2- बीटा टेस्टर बनने के बाद, यूज़र को वहां पर गेम को डाउनलोड करने के विकल्प मिलेगा. ध्यान दें, आप उसी लिंक पर जाकर कभी भी बीटा वर्जन ले सकते हैं.

    (ये भी पढ़ें- Telegram पर कैसे सेंड करें वीडियो मैसेज और लगाएं मल्टीपल प्रोफाइल फोटो, टेक्स्ट भी कर सकते हैं एडिट)

    3- डाउनलोड लिंक पर टैप करते ही, आप गेम के पेज पर रीडायरेक्ट हो जाएंगे.

    4- अब बस इंस्टॉल बटन पर टैप करें और फिर गेम डाउनलोड होना शुरू हो जाएगा. एक बार डाउनलोड पूरा हो जाने के बाद, आप लॉग इन कर सकते हैं और बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया खेल सकते हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.