Jio के बेहद सस्ते प्लान! 56 दिनों के लिए दिन भर करें फ्री कॉलिंग, हर दिन मिलेगा 2GB डेटा

जियो के 56 दिन की वैलिडिटी वाले प्लान.

Reliance Jio: आइए जानते हैं जियो के कम कीमत वाले कुछ ऐसे प्लान के बारे में जो कि 56 दिन की वैलिडिटी के साथ आते हैं...इनमें ग्राहकों को फ्री कॉलिंग का फायदा भी दिया जाता है.

  • Share this:
    रिलायंस जियो (Reliance Jio) अपने ग्राहकों के लिए कई तरह के प्लान ऑफर करता है, जिससे लोग अपने बजट के हिसाब से रिचार्ज प्लान सेलेक्ट कर सकते हैं. कई बार ग्राहक बार-बार रिचार्ज खत्म होने की झंझट से बचना चाहते हैं, और ऐसे में वह कुछ ऐसे प्लान की तलाश करते हैं जो कि ज़्यादा वैलिडिटी के साथ आते हो. ऐसे में जियो ग्राहकों के लिए 56 दिन की वैलिडिटी यानी कि करीब दो महीने की वैलिडिटी के साथ कई प्लान पेश करता है. तो आइए जानते हैं जियो के कम कीमत वाले कुछ ऐसे प्लान के बारे में जो कि 56 दिन की वैलिडिटी के साथ आते हैं.

    जियो का 444 रुपये वाला प्लान: रिलायंस Jio के 444 रुपये वाले प्लान में यूज़र को रोजाना 2 GB डेटा दिया जाता है. इस प्लान की वैलिडिटी 56 दिनों की होती है. यानी कि 56 दिन के हिसाब से इसमें कुल 112 GB डेटा दिया जाता है.

    (ये भी पढ़ें- अब 7 हज़ार से भी कम कीमत का हुआ 5000mAh बैटरी वाला दमदार स्मार्टफोन, मिलेगा HD+ ड्रॉप नॉच डिस्प्ले)

    इस प्लान में यूज़र को अनलिमिटेड कालिंग के साथ रोजाना 100 SMS दिए जाते हैं. प्रतिदिन तय डेटा के जयादा इस्तेमाल के बाद स्पीड घट कर 64Kbps की हो जाती है. इसके साथ ही इस प्लान में जिओ ऐप्स के फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिए जाते हैं.

    जियो का 399 रुपये वाला प्लान
    जियो के 399 रुपये वाले प्लान में रोजाना 1.5GB डेटा दिया जाता है जिसकी वैलिडिटी 56 दिनों की होती है. यानी कि इस प्लान में ग्राहकों को कुल 84GB डेटा दिया जाता है.

    (ये भी पढ़ें- Telegram पर कैसे सेंड करें वीडियो मैसेज और लगाएं मल्टीपल प्रोफाइल फोटो, टेक्स्ट भी कर सकते हैं एडिट)

    प्रतिदिन तय डेटा के जयादा इस्तेमाल के बाद स्पीड घट कर 64Kbps की हो जाती है. इस प्लान में यूज़र को अनलिमिटेड कालिंग के साथ रोजाना 100 SMS दिए जाते हैं. जिओ के इस प्लान में भी यूज़र को जिओ ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जाता है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.