Home /News /tech /

best android phone itel a48 price under 6 thousand rupees in flipkart month end mobile fest is live aaaq

6 हज़ार रुपये से कम कीमत पर मिल रहा है, मिलेगा फेस अनलॉक और फिंगरप्रिंट जैसा फीचर

itel A48 में कई खासियत है.

itel A48 में कई खासियत है.

Flipkart Month End Mobile Fest सेल में नो-कॉस्ट EMI, एक्सचेंज पर बेस्ट डील्स और कम्प्लीट मोबाइल प्रोटेक्शन. इसके अलावा Axis बैंक क्रेडिट कार्ड के ज़रिए 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा. बात करें सस्ते ऑफर डील की तो ग्राहकों को यहां से itel A48 को कम कीमत में घर लाया जा सकता है.

अधिक पढ़ें ...

फ्लिपकार्ट एंड मोबाइल फेस्ट (Flipkart Month End Mobile Fest) सेल लाइव है, और ग्राहक यहां से बजट फोन से लेकर प्रीमियम फोन जैसे सभी फोन पर डिस्काउंट दिया जा रहा है. इस सेल में नो-कॉस्ट EMI, एक्सचेंज पर बेस्ट डील्स और कम्प्लीट मोबाइल प्रोटेक्शन. इसके अलावा Axis बैंक क्रेडिट कार्ड के ज़रिए 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा. बात करें सस्ते ऑफर डील की तो ग्राहकों को यहां से itel A48 को कम कीमत में घर लाया जा सकता है.

फ्लिपकार्ट पेज से मिली जानकारी के मुताबिक ग्राहकों को itel A48 को ग्रेट डील के तहत सिर्फ 5,999 रुपये में खरीदा जा सकता है. अगर आपका बजट कम है और कोई सस्ता फोन तलाश कर रहे हैं तो आईए जानते हैं कैसे हैं इसके फुल स्पेसिफिकेशंस…

इस फोन में 6.1 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले है जो कि आईपीएस है और स्टाइल वॉटरड्रॉप नॉच के साथ आता है. इसके डिस्प्ले पर 2.5D कर्व्ड ग्लास भी है. फोन में एंड्रॉयड 10 का गो एडिशन दिया गया है. इसके अलावा इसमें 1.4GHz का क्वॉडकोर प्रोसेसर दिया गया है. फोन में 2 जीबी रैम के साथ 32 जीबी की स्टोरेज मिलेगी जिसे मेमोरी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकेगा.

[mobileID=”rpldD1cZIKZ” mobileBrand=”itel” mobileName=”itel A27″ mobileDisplay=”quickView”]

मिलेगा 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा

कैमरे के तौर पर फोन में 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है. कैमरे के साथ कई तरह के मोड्स भी मिलते हैं. फोन में फेस अनलॉक और फिंगरप्रिंट जैसे फीचर्स भी मिलते हैं.

पावर के लिए फोन में 3000mAh की बैटरी दी गई है. कनेक्टिविटी के लिए फोन में डुअल 4G VoLTE/ ViLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, यूएसबी पोर्ट और 3.5एमएम का हेडफोन जैक मिलता है.

Tags: Flipkart, Tech news

अगली ख़बर