Home /News /tech /

best android phone realme c30 at a discount price under 7 thousand in flipkart mobile bonanza sale aaaq

7 हज़ार रुपये तक सस्ता हुआ Realme का 5000mAh बैटरी वाला शानदार फोन, मिलेगी 10W चार्जिंग

Realme C30 पर ऑफर मिल रहा है.

Realme C30 पर ऑफर मिल रहा है.

फ्लिपकार्ट पर मोबाइल बोनान्ज़ा सेल पेज से मिली जानकारी के मुताबिक सेल में रियलमी C30 को 8,499 रुपये के बजाए सिर्फ 7,099 रुपये में खरीदा जा सकता है. इस फोन के साथ बैनर पर लिखा हुआ है ‘Best Deal Ever’, और खास बात ये है कि ये अल्ट्रा-स्लिम डिज़ाइन के साथ आता है.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

फ्लिपकार्ट पर मोबाइल बोनान्ज़ा सेल चल लाइव है, जिसका आखिरी दिन 15 अगस्त है.
सेल पेज पर टाइटल दिया गया है कि ये ‘इंडिया का स्मार्टफोन डेस्टीनेशन’ है.
Realme C30 में 6.5-इंच का डिस्प्ले दिया गया है. ये फोन देखने में काफी खूबसूरत है.

फ्लिपकार्ट पर मोबाइल बोनान्ज़ा सेल चल लाइव हो गई है. सेल पेज पर टाइटल दिया गया है कि ये ‘इंडिया का स्मार्टफोन डेस्टीनेशन’ है. सेल का आखिरी दिन 15 अगस्त है, और ग्राहक यहां से नो-कॉस्ट EMI, Complete मोबाइल प्रोटेक्ऩ, एक्सचेंज पर बेस्ट डील पा सकते हैं. बात करें सेल में मिलने वाली बेस्ट डील के बारे में तो ग्राहक सेल में से रियलमी C30 को बेस्ट डील पर उपलब्ध कराया जा रहा है.

फ्लिपकार्ट पर दी गई जानकारी के मुताबिक सेल में रियलमी C30 को 8,499 रुपये के बजाए सिर्फ 7,099 रुपये में खरीदा जा सकता है. इस फोन के साथ बैनर पर लिखा हुआ है ‘Best Deal Ever’, और खास बात ये है कि ये अल्ट्रा-स्लिम डिज़ाइन के साथ आता है.

(ये भी पढ़ें- स्क्रीनशॉट ब्लॉक से लेकर ऑनलाइन स्टेटस छुपाने तक, WhatsApp पर आ रहे हैं 3 धांसू फीचर्स!)

Realme C30 में 6.5-इंच का डिस्प्ले दिया गया है. ये फोन देखने में काफी खूबसूरत लगता है, और ये वॉटरड्रॉप नॉच के साथ आता है.  रियलमी C30 में 8-कोर 12nm Unisoc T612 चिप मिलती है,जो कि कंपनी के पिछले फोन Realme C31 में भी दी गई है. ग्राहकों को इसमें 3GB की RAM और 32GB तक की UFS2.2 स्टोरेज मिलती है, जिसे माइक्रो SD कार्ड के ज़रिए 1TB तक बढ़ाया जा सकता है.

मिलेगी 1080p वीडियो रिकॉर्डिंग
कैमरे के तौर पर रियलमी C30 में f / 2.0 अपर्चर के साथ रियर पर सिंगल 8 मेगापिक्सल कैमरा दिया गया है, और इसमें 1080P / 30fps वीडियो रिकॉर्डिंग के लिए सपोर्ट है.  सेल्फी के लिए रियलमी C30 में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है.

ये भी पढ़ें: Gmail की धांसू Trick: बस इस एक सेटिंग को ON करने पर नहीं आएगा कोई भी फालतू Email, ये है तरीका

इस फोन में सॉफ्टवेयर के तौर पर एंड्रायड 11 पर बेस्ड रियलमी यूआई गो एडिशन मिलता है. पावर के लिए फोन में रियलमी C30 में 5,000mAh की बैटरी है, जो कि माइक्रो-यूएसबी 10W चार्जिंग के साथ आती है. कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में 4जी स्पोर्ट, 3G, 2G को सपोर्ट करता है. इसके अलावा जीपीएस, ब्लूटूथ, वाई-फाई और ओटीजी जैसे फीचर्स भी शामिल हैं.

Tags: Flipkart, Mobile Phone, Realme

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर