Home /News /tech /

Xiaomi का 6GB RAM, क्वाड कैमरा सेटअप वाला फोन हुआ बेहद सस्ता; मिलेगी 5000mAh बैटरी

Xiaomi का 6GB RAM, क्वाड कैमरा सेटअप वाला फोन हुआ बेहद सस्ता; मिलेगी 5000mAh बैटरी

Redmi Note 10S में क्वाड कैमरा है.

Redmi Note 10S में क्वाड कैमरा है.

सेल में ऑफर, फोन के हर सेगमेंट पर पाया जा सकता है, इसलिए अगर आपका प्लान कम दाम का फोन लेने का भी है तो आप यहां से खरीदारी कर सकते हैं. जानें यहां से कौन से फोन पर बेस्ट डील दी जा रही है...

    अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल (Amazon Great Indian Festival Sale) जारी है, और ग्राहकों को इस सेल में स्मार्टफोन पर बेहतरीन डील दी जा रही है. ऑफर, फोन के हर सेगमेंट पर पाया जा सकता है, इसलिए अगर आपका प्लान कम दाम का फोन लेने का भी है तो आप यहां से खरीदारी कर सकते हैं. फोन की बेस्ट डील के बारे में बात करें तो ग्राहक सेल में से शियोमी रेडमी नोट 10S को सस्ते में खरीद सकते हैं. सेल में ये फोन 12,749 रुपये में उपलब्ध कराया जाएगा. तो आइए जानते हैं ये डील आपको कैसे मिलेगी.

    रेडमी नोट 10S को मई में 14,999 रुपये में लॉन्च किया गया था, हालांकि इसपर 1000 रुपये का प्राइज़ कट हो गया, यानी कि फोन 13,999 रुपये हो गया. ग्राहक इस ऑफर का फायदा एक्सिस बैंक, इंड्सइंड बैंक और सिटी बैंक के तहत कर सकते हैं. नियम व शर्तों के मुताबिक ग्राहक EMI और नॉन-EMI ऑर्डर पर 10% 1250 रुपये तक का इंस्टेंट डिस्काउंट पा सकते हैं.

    इन सारे डील के बाद ग्राहकों को ये फोन सिर्फ 12,749 रुपये में मिल जाएगा. इससे ग्राहक टोटल 2,259 रुपये की बचत कर सकेंगे.फोन 6 जीबी रैम+64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट और 6 जीबी रैम+128 जीबी स्टोरेज दी गई है. आइए जानते हैं कैसे हैं रेडमी नोट 10S के स्पेसिफिकेशंस….

    Redmi Note 10S में 6.43 इंच का फुल एचडी+ AMOLDED डिस्प्ले दिया गया है, जो कि 1,080×2,400 पिक्सल स्क्रीन रेजोलूशन के साथ आता है. स्क्रीन की प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 दिया गया है. ये फोन MIUI 12.5 पर आधारित एंड्रॉइड 11 पर काम करता है. ये फोन 2.05 गीगाहर्ट्ज मीडियाटेक हेलियो G95 प्रोसेसर से लैस है. इसमें ARM Mali-G76 MC4 जीपीयू दिया गया है.

    मिलेगा क्वाड कैमरा सेटअप
    कैमरे के तौर पर रेडमी नोट 10S में क्वाड कैमरा सेटअप दिया है. इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मौजूद है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस नए फोन मे 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

    पावर के लिए इस फोन में 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दी गई है. सिक्योरिटी के लिए इसमें साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर की सुविधा दी गई है.

    Tags: Redmi, Xiaomi, Xiaomi Redmi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर