होम /न्यूज /तकनीक /

Gaming Tips: स्मार्टफोन पर गेमिंग का मजा हो जाएगा दोगुना, डाउनलोड करें ये धांसू बूस्टर ऐप्स

Gaming Tips: स्मार्टफोन पर गेमिंग का मजा हो जाएगा दोगुना, डाउनलोड करें ये धांसू बूस्टर ऐप्स

फोन बूस्टर ऐप्स को इंस्टॉल करके गेमिंग का मजा दोगुना कर सकते हैं.

फोन बूस्टर ऐप्स को इंस्टॉल करके गेमिंग का मजा दोगुना कर सकते हैं.

कई बार गेम खेलते हुए स्मार्टफोन हैंग होने लगता है या स्लो पड़ जाता है. हालांकि अब इससे छुटकारा पाया जा सकता है. आज कई ऐसे ऐप्स उपलब्ध हैं, जो न केवल स्मार्टफोन की स्पीड को बूस्ट करते हैं, बल्कि आपके एक्सपीरियंस को भी बेहतर बनाते हैं.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

स्मार्टफोन में ऑनलाइन गेम बिना हैंग हुए खेला जा सके इसके लिए कई ऐप्स हैं.
इन ऐप्स की मदद से फोन को हैंग होने या स्लो होने से छुटकारा मिल सकता है.
ये ऐप न केवल स्मार्टफोन को बेहतर बनाएंगे, बल्कि कैश क्लियर का काम भी करते हैं.

नई दिल्ली. स्मार्टफोन पर गेम खेलना अब सिर्फ टाइम पास नहीं रह गया है. आज ऐसे कई ऑनलाइन गेम्स हैं, जो यूजर्स को अच्छा पैसा देते हैं, लेकिन कई बार ऐसा होता है कि गेम खेलते वक्त आपका स्मार्टफोन साथ नहीं देता है और आप हार जाते हैं. स्मार्टफोन स्लो न हो और न ही हैंग हो इसके लिए आपने कई ट्रिक अपनाए होंगे.

हालांकि, कई ऐसे ऐप मौजूद ,हैं जो आपका स्मार्टफोन को स्मूथ बनाने में मदद करते हैं. उनसे न केवल आप मोबाइल के कैश क्लियर कर सकते हैं, बल्कि वह स्पीड बढ़ाने में भी सहायक होते हैं. इन ऐप्स का  मोबाइल में होने से सबसे बड़ा फायदा यह होता है कि जब भी कोई समस्या आए तो आप इनके टूल्स से कैश क्लियर करते हुए अपने स्मार्टफोन को तरोताजा बनाए रख सकते हैं. आइए जानते हैं ऐसे स्मार्टफोन के बारे में जो आपके मोबाइल पर गेम खेलने के एक्सपीरियंस को और भी शानदार बना देंगे.

यह भी पढ़ें: भारत में शुरू हुई Snapchat Plus सर्विस, यूजर्स को देने होंगे पैसे, मिलेंगे एक्स्ट्रा फीचर्स

गेम बूस्टर ऐप
जैसा कि इस ऐप का नाम है, वैसा ही इस ऐप का काम भी है. यह ऐप सिर्फ एक क्लिक करने से आपकी  दिक्कतों को दूर कर सकता है. यह ऐप आपके स्मार्टफोन की परफॉर्मेंस को बूस्ट करता है. यह रैम  और सीपीयू  को क्लीन-अप पर का काम करता है.

यह भी पढ़ें: फेसबुक पर AutoPlay वीडियो से हैं परेशान? तो यहां जानिए कैसे रोक सकते हैं इसे

नॉक्स क्लीनर ऐप
नॉक्स क्लीनर ऐप मोबाइल में जंक क्लीनर, मेमोरी क्लीनर और कैश क्लीनर का काम करता है. इसमें  अलग-अलग टूल्स दिए गए हैं. यह ऐप मोबाइल गेमिंग को आसान बना देता है. यह गेम पसंद करने वालों के बीच काफी मशहूर भी है.

डॉक्टर बूस्टर ऐप
गेम बूस्टर और नोक्स क्लीनर की तरह यह ऐप भी स्मार्टफोन के लिए बूस्ट-अप का काम करता है. इस ऐप की मदद से भी आप गेम खेलने का शानदार एक्सपीरियंस ले सकते हैं. इन सभी ऐप्स को एक करोड़ से अधिक बार डाउनलोड किया जा चुका है.

Tags: Apps, Tech news, Tech news hindi, Tech News in hindi

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर