अब ओपेन सेल में मिलेगा 10 हज़ार के कम कीमत वाला ये धांसू स्मार्टफोन, पाएं 5000mAh की बैटरी

Infinix Hot 9 अब ओपेन सेल में खरीदा जा सकता है.

Infinix Hot 9 अब ओपेन सेल में खरीदा जा सकता है.

अगर आप भी अब तक इस फोन को नहीं खरीद पाएं हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है, क्योंकि 10 हज़ार के कम कीमत वाले इस शानदार फोन को अब कभी भी खरीदा जा सकता है....

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 13, 2020, 3:23 PM IST
  • Share this:
इनफिनिक्स हॉट 9 (Infinix Hot 9) को कंपनी ने कई बार फ्लैश सेल के लिए उपलब्ध कराया गया है. लेकिन फ्लैश सेल में ये कई बार ऑउट ऑफ स्टॉक होते आया है. तो अगर आप भी अब तक इस फोन को नहीं खरीद पाएं हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है. बजट फोन के लिए पॉपुलर कंपनी ने अपने इनफिनिक्स हॉट 9 को ओपेन सेल के लिए उपलब्ध करा दिया है, जिसका मतलब ये हुआ कि इस फोन को कभी भी खरीदा जा सकता है.

कंपनी ने इस बात की जानकारी अपने ट्विटर के ऑफिशियल  अकाउंट से दी है. कंपनी ने लिखा है, ‘Great News for HOT 9 fans! अब इस फोन के लिए इंतज़ार नहीं करना पड़ेगा, क्योंकि इसे 24*7 फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है’. इसे खरीदने के लिए कंपनी ने लिंक भी शेयर किया है.

कंपनी ने फोन की कीमत सिर्फ 9,499 रुपये रुखी है, जो कि इसके 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के लिए है. इस सस्ते फोन में कंपनी ने क्वाड कैमरा और दमदार बैटरी जैसे फीचर्स दिए हैं.

(ये भी पढ़ें-  बेहद सस्ता हो गया Samsung का 64 मेगापिक्सल 4 कैमरे वाला धांसू फोन, बैटरी भी दमदार)


ऐसे हैं फोन के फीचर्स

Infinix Hot 9 में पंच होल डिस्प्ले के साथ आता है. इनफिनिक्स हॉट 9 प्रो में 6.6 इंच का फुल एचडी प्लस पंच होल डिस्प्ले दिया है, जिसका रिजोलूशन 1600 x 720 पिक्सल है. कंपनी का ये सस्ता फोन मीडियाटेक Helio P22 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर पर काम करता है. वहीं, ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर बेस्ड XOS 6.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. फोन के बैक में LED फ्लैश भी मिलता है. इस फोन के कैमरे में गूगल लेंस जैसा फीचर भी मौजूद है.



(ये भी पढ़ें-   3 हज़ार रुपये सस्ते में पाएं OnePlus के दो दमदार 5G स्मार्टफोन्स, कई खास फीचर्स के साथ मिलेंगे 4 कैमरे)

इस फोन की सबसे खास बात इसके कम कीमत में क्वाड रियर कैमरा है. इसका  प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का है. इसके अलावा फोन में 2 मेगापिक्सल का सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर और लो लाइट सेंसर दिया गया है. सेल्फी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. पावर के लिए इनफिनिक्स हॉट 9 प्रो में 5,000 एमएएच की बैटरी दी गई है, जो 10W के चार्जर के साथ आती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज