Home /News /tech /

14 हज़ार रुपये से भी सस्ता हुआ Realme का बजट Smart TV, मिलेगा 2.4GHz Wifi, 20W डुअल स्पीकर

14 हज़ार रुपये से भी सस्ता हुआ Realme का बजट Smart TV, मिलेगा 2.4GHz Wifi, 20W डुअल स्पीकर

Realme Smart TV पर डिस्काउंट पाएं.

Realme Smart TV पर डिस्काउंट पाएं.

अगर आप भी कोई नया स्मार्ट टीवी खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है. ऐसा इसलिए क्योंकि रियलमी (Realme) अपने कुछ प्रोडक्ट्स को डिस्काउंट कीमत पर उपलब्ध करा रहा है, और देखा गया है कि रियलमी नियो को ग्राहक सस्ती कीमत पर घर ला सकते हैं.रियलमी.कॉम से मिली जानकारी के मुताबिक रियलमी की दमदार स्मार्ट टीवी Neo पर छूट पाया जा सकता है.

अधिक पढ़ें ...

स्मार्ट टीवी में खास फीचर्स का ट्रेंड काफी तेज़ी से बढ़ रहा है. ग्राहक टीवी में एक से बढ़ कर एक फीचर्स की तलाश कर रहे हैं, और कंपनियां भी लोगों की लाइफस्टाइल और ज़रूरत को देखते हुए कम कीमत में बेहतरीन फीचर्स प्रदान कर रही हैं. इसी बीच अगर आप भी कोई नया स्मार्ट टीवी खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है. ऐसा इसलिए क्योंकि रियलमी (Realme) अपने कुछ प्रोडक्ट्स को डिस्काउंट कीमत पर उपलब्ध करा रहा है, और देखा गया है कि रियलमी नियो को ग्राहक सस्ती कीमत पर घर ला सकते हैं.

रियलमी.कॉम से मिली जानकारी के मुताबिक रियलमी की दमदार स्मार्ट टीवी Neo पर छूट पाया जा सकता है. जी हां ग्राहक रियलमी स्मार्ट TV Neo पर 1,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है. इस स्मार्ट टीवी को 14,999 रुपये के बजाए 13,999 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है. आइए जानते हैं कैसे हैं इस स्मार्ट टीवी के सभी स्पेसिफिकेशंस…

(ये भी पढ़ें- आप भी होना चाहते हैं फिट तो ये हैं 3,500 रुपये से कम की ब्रांडेड Smartwatch और फिटनेस बैंड; देखें लिस्ट)

रियलमी के स्मार्ट टीवी में 32 इंच का बेज़ल-लेस डिस्प्ले दिया गया है, जो TUV Rheinland लो ब्लू लाइट सर्टिफिकेशन के साथ आता है. ये क्वाड-कोर मीडियाटेक प्रोसेसर द्वारा संचालित है जो ARM Cortex-A35 सीपीयू और Mali 470 जीपीयू के साथ 64-बिट आर्किटेक्चर पर बनाया गया है.

ये टीवी प्रोसेसर क्रोमा बूस्ट पिक्चर इंजन को सपोर्ट करती है, जिसके बारे में कहा जाता है कि ये ब्राइटनेस, कलर, कॉन्ट्रास्ट और क्लैरिटी में सुधार के साथ-साथ पिक्चर क्वालिटी को बढ़ाता है. इसमें CC कास्ट भी शामिल है, जो ग्राहकों को अपने स्मार्टफोन या टैबलेट से सीधे अपने टीवी पर मोबाइल गेम खेलने या फिल्मों को स्ट्रीम करने की अनुमति देता है.

(ये भी पढ़ें- Jio का धांसू प्लान! एक बार रिचार्ज करके 3 महीने तक कर सकते हैं फ्री कॉलिंग, मिलेगा 126GB तक डेटा)

मिलेगा दमदार डुअल स्पीकर
रियलमी स्मार्ट टीवी नियो 32-इंच में डॉल्बी ऑडियो सपोर्ट के साथ 20W ड्यूल स्पीकर हैं, जो क्रिस्टल क्लियर साउंड के लिए जाने जाते हैं. कनेक्टिविटी विकल्पों में 2.4GHz वाई-फाई, दो एचडीएमआई पोर्ट, एक यूएसबी टाइप-A पोर्ट, एक AV पोर्ट और एक LAN पोर्ट शामिल हैं.

Tags: Realme, Tech news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर