होम /न्यूज /तकनीक /

9 हज़ार रुपये से भी सस्ता हुआ 50 मेगापिक्सल वाला Realme का दमदार बजट फोन, पाएं 128GB स्टोरेज

9 हज़ार रुपये से भी सस्ता हुआ 50 मेगापिक्सल वाला Realme का दमदार बजट फोन, पाएं 128GB स्टोरेज

Realme C25Y पर पाएं छूट.

Realme C25Y पर पाएं छूट.

फ्लिपकार्ट (Flipkart) की बिग सेविंग डेज़ सेल (Big Saving Days Sale) में रियलमी C25Y (Realme C25y) को काफी अच्छे डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं. इस फोन की सबसे खास बात इसका 50 मेगापिक्सल ट्रिपल कैमरा, और 5000mAh बैटरी है. आइए जानते हैं इस फोन पर मिलने वाले सभी ऑफर के बारे में और देखें कैसे हैं इस फोन के फुल स्पेसिफिकेशंस.

अधिक पढ़ें ...

फ्लिपकार्ट (Flipkart) की बिग सेविंग डेज़ सेल (Big Saving Days Sale) का आज (13 मार्च) दूसरा दिन है. ग्राहक सेल में हर कैटेगरी के सामान पर भारी छूट और डील पा सकते हैं. इस सेल में ग्राहक नो-कॉस्ट EMI, कंपलीट मोबाइल प्रोटेक्शन, और बेस्ट एक्सचेंज डील जैसे ऑफर दिया जा रहा है. सेल में मोबाइल पर ऑफर के लिए ‘Superstore Biggest Deals of the Year’ की टैगलाइन दी गई है, और इसी बीच बात करें सेल में मिलने वाली धांसू डील की तो ग्राहक यहां से रियलमी C25Y (Realme C25y) को काफी अच्छे डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं.

जी हां सेल पेज से मिली जानकारी के मुताबिक ग्राहकों को इस फोन की खरीद पर 9,499 रुपये में खरीदने का मौका मिल रहा है, और खास बात ये है कि इस फोन को बैंक प्राइज़ के तहत सिर्फ 8,749 रुपये में घर लाया जा सकता है.

इस फोन की सबसे खास बात इसका 50 मेगापिक्सल ट्रिपल कैमरा, और 5000mAh बैटरी है. आइए जानते हैं कैसे हैं इस फोन के फुल स्पेसिफिकेशंस.

(ये भी पढ़ें- लॉन्चिंग से पहले OnePlus Nord 2T की कीमत लीक, ज़बरदस्त फीचर्स का भी चल गया पता)

रियलमी C25Y में 6.5 इंच का HD+ डिस्प्ले दिया गया है, जो कि 720×1,600 पिक्सल रेजोलूशन के साथ आता है. इसका 20:9 आस्पेक्ट रेशियो है.साथ ही रियलमी C25Y में ऑक्टा-कोर Unisoc T610 प्रोसेसर मौजूद है, जिसके साथ 4GB तक LPDDR4x रैम मौजूद है. रियलमी C25Y एंड्रॉयड 11 पर काम करता है.

मिलेगा 50 मेगापिक्सल ट्रिपल कैमरा
कैमरे के तौर पर Realme C25Y में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मौजूद है. इसके साथ 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर शामिल है. इसके रियर कैमरे में AI ब्यूटी, एचडीआर मोड, पैनोरमिक व्यू, पोर्ट्रेट, टाइमलैप्स, एक्सपर्ट और प्रीलोडेड फिल्टर को सपोर्ट करता है.

सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रेंट कैमरा f/2.0 aperture के साथ दिया गया है. फोन में 128 जीबी तक की स्टोरेज मौजूद है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है.

पावर के लिए इस फोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जिसके साथ 18 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है. कंपनी का दावा है कि फोन की बैटरी 48 घंटे तक का स्टैंडबाय टाइम देती है.

Tags: Flipkart, Realme, Tech news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर