• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • BEST INTERNET BROADBAND PLAN EXCITEL OFFERS 3 WORK FROM HOME PLAN GET UPTO 300MBPS SPEED KNOW PRICE AAAQ

आपके लिए बेस्ट हैं तीन सस्ते Broadband प्लान! मिलेगा अनलिमिटेड डेटा और 300Mbps की धांसू स्पीड

जानें 300Mbps वाले प्लान के बारे में..

जानें Excitel के 3 वर्क फ्रॉम होम इंटरनेट प्लान के बारे में, जिसको लेकर कंपनी का कहना है कि ये इंटरनेट प्लान्स घर से काम करने वालों के लिए खासे बेहतर है. इनमें यूज़र्स को अनलिमिटेड इंटरनेट कि सुविधा दी जाती है.

  • Share this:
    कोरोना महामारी के चलते पूरी दुनिया में इंटरनेट का इस्तेमाल काफी बढ़ गया है. लोगों को घर से काम करने, ऑनलाइन पढ़ाई और भी बहुत सारे कामों के लिए हाई स्पीड इंटरनेट की ज़रूरत पड़ रही है. ऐसे में Excitel ने अपने 3 वर्क फ्रॉम होम इंटरनेट प्लान लॉन्च किए हैं. कंपनी का कहना है कि ये इंटरनेट प्लान्स घर से काम करने वालों के लिए खासे बेहतर है. इनमें यूज़र्स को अनलिमिटेड इंटरनेट कि सुविधा दी जाती है. Excitel के इन इंटरनेट प्लान्स की कीमत 565 रुपये से लेकर 752 रुपये तक है. कंपनी अभी 35 शहरों में इन इंटरनेट प्लान्स को उपलब्ध करा चुकी है. आइए जानते हैं प्लान की पूरी डिटेल.

    Excitel इंटरनेट प्लान्स: Excitel के 565 रुपये वाले इंटरनेट प्लान में यूज़र को 100mbps की स्पीड मिलती है. ये प्लान बफर-फ्री स्ट्रीमिंग के साथ आता है, यानि यूज़र को इसमें हाई स्पीड इंटरनेट की सुविधा मिलती है.

    (ये भी पढ़ें- काफी सस्ते में मिल रहा है OnePlus का 50 मेगापिक्सल कैमरे वाला 5G स्मार्टफोन, मिलेंगे कई खास फीचर्स)

    636 रुपये वाले प्लान में यूज़र को 200mbps की स्पीड दी जाती है. इस प्लान में यूज़र बिना इंटरनेट की रुकावट के अपना काम घर बैठे तेजी के साथ कर सकते हैं.

    मिलेगा 300Mbps स्पीड
    वहीं Excitel के 756 रुपये वाले प्लान में यूज़र को 300mbps हाई स्पीड इंटरनेट की सुविधा मिलती है. जो इंटरनेट गेम लवर्स के लिए बेहतर है. Excitel के ये सभी प्लान्स हाई स्पीड इंटरनेट के साथ आते हैं जिनकी वैधता 3 महीने की है.

    (ये भी पढ़ें-Jio का धमाकेदार ऑफर! एक रिचार्ज कराने पर दूसरा रिचार्ज फ्री, मिलेंगे 300 मिनट की फ्री कॉलिंग भी)

    कंपनी के सीईओ और को-फाउंडर विवेक रैना ने बताया की कोरोना महामारी और लॉकडाउन के चलते इंटरनेट यूजरबेस 75 प्रतिशत तक बढ़ गया है. ऐसे में हमने यूज़र्स के लिए कुछ खास इंटरनेट प्लान्स पेश किए हैं.

    कंपनी अपने नए इंटरनेट प्लान के लॉन्च के साथ-साथ इसकी उपलब्धता को 50 से भी ज्यादा शहरों में करने की योजना बना रही है. फिलहाल ये इंटरनेट प्लान्स पडरौना, तेलंगाना, रावतसर, काकीनाडा, भीमावरम, कर्नाटक, आंध्र प्रदेश, राजस्थान, फर्रुखाबाद, अकबरपुर, सोनभद्र, मैंगलोर जैसे कुछ शहरों में ही उपलब्ध है. इसके साथ ही कंपनी ने ये भी कहा है की इन इंटरनेट प्लान्स के साथ यूज़र को Zee5, वूट सेलेक्ट और OTT ऐप के सब्सक्रिप्शन भी दिए जाएंगे.
    Published by:Afreen Afaq
    First published: