Home /News /tech /

खुशखबरी! BSNL लाया धांसू ऑफर, ग्राहकों को मुफ्त में मिलेगा 5GB डेटा; जानें कैसे मिलेगा फायदा

खुशखबरी! BSNL लाया धांसू ऑफर, ग्राहकों को मुफ्त में मिलेगा 5GB डेटा; जानें कैसे मिलेगा फायदा

BSNL का धांसू ऑफर.

BSNL का धांसू ऑफर.

BSNLअपने नए ऑफर में दूसरे ऑपरेटर्स से बीएसएनएल में स्विच करने वाले कस्टमर्स को कंपनी 30 दिनों के लिए 5GB डेटा ऑफर कर रही है. ये ऑफर सिर्फ 15 जनवरी 2022 तक के लिए ही वैध है. तो आइए हम आपको इस खबर में आपको इस ऑफर के बारे में विस्तार से बताएंगे.

अधिक पढ़ें ...

सरकारी स्वामित्व वाली टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) BSNL प्राइवेट टेलीकॉम ऑपरेटर्स के टैरिफ कीमतों की वृद्धि के आड़ में उनके सब्सक्राइबर्स को लगातार अपने तरफ खींचने के लिए रोज नए-नए ऑफर पेश कर रही है. नए ऑफर में दूसरे ऑपरेटर्स से बीएसएनएल में स्विच करने वाले कस्टमर्स को कंपनी 30 दिनों के लिए 5GB डेटा ऑफर कर रही है. ये ऑफर सिर्फ 15 जनवरी 2022 तक के लिए ही वैध है. तो आइए हम आपको इस खबर में आपको इस ऑफर के बारे में विस्तार से बताएंगे.

अगर आप भी इस ऑफर का लुत्फ उठाना चाहते हैं तो आपको बीएसएनएल में स्विच करने के साथ-साथ सोशल मीडिया पर आपको स्विच के पीछे की वजह भी शेयर कर के बताना पड़ेगा.

(ये भी पढ़ें- सस्ता मिल रहा है 5000mAh बैटरी वाला बेहतरीन एंड्रॉयड स्मार्टफोन, मिलेगा 50 मेगापिक्सल कैमरा)

इसके लिए आपको ट्विटर और फेसबुक पर #SwitchToBSNL हैशटैग के साथ वजह शेयर करना होगा. इसके अलावा एडिशनल बेनिफिट के लिए आपको बीएसएनएल में स्विच होने का प्रूफ भी दिखाना पड़ेगा, और आपको सोशल मीडिया पर बीएसएनएल को टैग करने के साथ साथ फॉलो भी करना होगा. कंपनी ने ट्विटर पर बताया कि ऑफर के 5GB डेटा की वैलिडिटी 30 दिनों की होगी.

कैसे करे बीएसएनएल में स्विच
कस्टमर्स को अपना मोबाइल नंबर पोर्टेबिलिटी (एमएनपी) के के जरिए बीएसएनएल में स्विच करना होगा, कंपनी ने अपने रूल्स एंड कंडीशन में बताया है कि यूजर्स को अपने ट्वीट का एक स्क्रीनशॉट शेयर करना होगा. कस्टमर अपने मोबाइल नंबर के साथ 9457086024 पर डायरेक्ट मैसेज या फिर वॉट्सऐप पर स्क्रीनशॉट भी भेज सकते हैं.

मुफ्त में 4G सिम
इसके अलावा बीएसएनएल मार्च 2022 तक मुफ्त 4 जी सिम दे रहा है, कस्टमर अपने नंबर को भी 4G सिम के लिए पोर्ट कर सकते हैं. बीएसएनएल अभी केरल के टेलीकॉम सर्किल में इस ऑफर को बढ़ा दिया है और बाकि अन्य टेलीकॉम सर्किल में भी इस ऑफर को बढ़ाने की संभावना है.

इसके लिए आपको बीएसएनएल में स्विच करने के लिए केवल प्रीपेड प्लान की रिचार्ज अमाउंट पे करना होगा, इसके अलावा पोर्टिंग के लिए कोई एक्स्ट्रा चार्ज नहीं देना है.

Tags: BSNL, Recharge, Tech news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर