Home /News /tech /

आप भी होना चाहते हैं फिट तो ये हैं 3,500 रुपये से कम की ब्रांडेड Smartwatch और फिटनेस बैंड; देखें लिस्ट

आप भी होना चाहते हैं फिट तो ये हैं 3,500 रुपये से कम की ब्रांडेड Smartwatch और फिटनेस बैंड; देखें लिस्ट

प्रतिकात्मक तस्वीर.

प्रतिकात्मक तस्वीर.

कोविड -19 से प्रभावित होने की स्थिति में SpO2 (रक्त ऑक्सीजन स्तर) को ट्रैक करना महत्वपूर्ण बना दिया है. इस सुविधा के साथ स्मार्टवॉच और फिटनेस बैंड भी आपात स्थिति में मदद कर सकते हैं. यहां हम बता रहे हैं Xiaomi, OnePlus और दूसरे स्मार्टवॉच और फिटनेस बैंड के बारे में, जिन्हें आप 3500 रुपये से कम में खरीद सकते हैं...

अधिक पढ़ें ...

क्या आप भी स्मार्टवॉच (Smartwatch) या फिटनेस बैंड (Fitness Band) खरीदना चाहते हैं? वो दिन गए जब आपको अपने फिटनेस गोल और अन्य महत्वपूर्ण चीजों को ट्रैक करने के लिए बहुत ज्यादा खर्च करना पड़ता था. अब आप 5,000 रुपये से कम में स्मार्टवॉच और फिटनेस बैंड की एक सीरीज़ पा सकते हैं. कोविड -19 से प्रभावित होने की स्थिति में SpO2 (रक्त ऑक्सीजन स्तर) को ट्रैक करना महत्वपूर्ण बना दिया है. इस सुविधा के साथ स्मार्टवॉच और फिटनेस बैंड भी आपात स्थिति में मदद कर सकते हैं. यहां हम बता रहे हैं Xiaomi, OnePlus और दूसरे स्मार्टवॉच और फिटनेस बैंड के बारे में, जिन्हें आप 3500 रुपये से कम में खरीद सकते हैं…

​Xiaomi Mi Smart Band 6: 3,499 रुपये में उपलब्ध है
Xiaomi के लेटेस्ट फिटनेस बैंड में 1.56-इंच का AMOLED टच डिस्प्ले है और ये एक बार चार्ज करने पर दो हफ्ते की बैटरी लाइफ देने का दावा करता है. फिटनेस बैंड 30 विभिन्न गतिविधि ट्रैकिंग के साथ रक्त ऑक्सीजन स्तर को मापने के लिए SpO2 सेंसर के साथ आता है.

​OnePlus Smart Band: 2,446 रुपये में उपलब्ध है
वनप्लस स्मार्ट बैंड एक हल्का फिटनेस ट्रैकर है जो 12 एक्सरसाइज मोड के साथ आता है. बैंड SpO2, हार्ट रेट और स्लीप ट्रैकिंग भी प्रदान करता है.

(ये भी पढ़ें- Jio का धांसू प्लान! एक बार रिचार्ज करके 3 महीने तक कर सकते हैं फ्री कॉलिंग, मिलेगा 126GB तक डेटा)

​Amazfit Bip U Smart Watch: 3,499 रुपये में उपलब्ध है
Amazfit Bip U स्मार्टवॉच में 1.43 इंच का एचडी कलर डिस्प्ले है और ये सांस लेने के प्रशिक्षण सहित 60 से ज़्यादा स्पोर्ट्स मोड के साथ आता है. वॉच हार्ट रेट मॉनिटरिंग के साथ SpO2 मॉनिटरिंग को भी सपोर्ट करती है.

​Boat Xtend Smartwatch: 2,999 रुपये में उपलब्ध है
बोट Xtend स्मार्टवॉच अलेक्सा बिल्ट-इन के साथ आती है और इसमें 1.69-इंच का HD डिस्प्ले दिया गया है. फीचर्स की बात करें तो इसमें स्ट्रेस मॉनिटर, SpO2 मॉनिटर, हार्ट रेट सेंसर और 14 वर्कआउट मोड मिलते हैं.

(ये भी पढ़ें- शानदार ऑफर के साथ मिल रहा है Samsung का 8GB RAM वाला खूबसूरत फोन, मिलेगा 64 मेगापिक्सल ट्रिपल कैमरा)

​GOQii Smart Vital Fitness watch: 2,999 रुपये में उपलब्ध है
GOQii स्मार्ट वाइटल फिटनेस वॉच में 1.3-इंच का टच डिस्प्ले है और यह मल्टीपल एक्टिविटी ट्रैकिंग को सपोर्ट करता है. वॉच बॉडी के तापमान, रक्त ऑक्सीजन स्तर और हार्ट रेट को मापने की क्षमता के साथ भी आती है.

Tags: Oneplus, Xiaomi

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर