10 हज़ार से कम कीमत के हैं ये बेस्ट Tabs, 5100mAh की बैटरी, 8 इंच के डिस्प्ले जैसे फीचर्स से हैं लैस!

10 हज़ार से कम कीमत वाले बेस्ट Tablet.
10 हज़ार से कम कीमत वाले बेस्ट Tablet.

अगर आप भी टैब खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यहां हम आपको बता रहे हैं कुछ ऐसे टैबलेट के बारे में, जिनकी कीमत 10,000 रुपये के अंदर है...

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 19, 2020, 5:46 AM IST
  • Share this:
कोरोना काल में ज़्यादातर काम घर से किए जा रहे हैं. घर से ऑफिस का काम करना हो, या बच्चों की ऑनलाइन पढ़ाई हमारे बीच स्मार्टफोन, लैपटॉप और टैब (Tablet) की ज़रूरत काफी बढ़ गई है. बच्चों की पढ़ाई से लेकर ऑफिस के छोटे-मोटे काम के लिए टैब एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है. घर पर फिल्में, गाने सुनने के लिए भी टैब एक अच्छे ऑप्शन की तरह लिया जा सकता है, क्योंकि टैब में फोन से बड़ी स्क्रीन होती है, और इससे फिल्में देखने का एक्सपीरिएंस काफी अच्छा हो जाता है. तो अगर आप भी टैब खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यहां हम आपको बता रहे हैं कुछ ऐसे टैबलेट के बारे में, जिनकी कीमत 10,000 रुपये के अंदर है...

Lenovo Tab M8 (2nd Gen) Wi-Fi (कीमत-9,999 रुपये)
लेनेवो के इस टैबलेट में 8 इंच का डिस्प्ले दिया गया है. लेनोवो का ये टैब एंड्रॉयड 9 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. वाई-फाई ओनली ये टैबलेट 2 जीबी रैम, 32 जीबी स्टोरेज के साथ आता है. कैमरे के तौर पर इसमें 8 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. पावर के लिए फोन में 5000 mAh की बैटरी दी गई है.

(ये भी पढ़ें-  WhatsApp के सभी यूज़र्स के लिए खुशखबरी! 7 दिन में मैसेज गायब करने वाला फीचर हुआ लॉन्च) 
Acer One 7 4G (कीमत-9,200 रुपये)


Acer के इस 4G डिवाइस में 7-इंच की डिस्प्ले दिया गया है. इसमें 2GB रैम के साथ 16 GB की स्टोरेज मिलती है. कैमरे के तौर पर फोन में 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. खास बात ये है कि ये टैबलेट डुअल सिम सपोर्ट के साथ आता है.

Samsung Galaxy Tab A 8.0 Wifi (कीमत-9,999 रुपये)
सैमसंग के इस टैब में 8 इंच का डिस्प्ले दिया गया है. इसमें 2GB रैम और 32 GB की इंटरनल स्टोरेज है. अच्छी बात ये है कि इसकी स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 512 GB तक बढ़ाया जा सकता है. ये टैब एंड्रॉयड 9 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. कैमरे के तौर पर इसमें 8 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है. पावर के लिए इसमें 5100 mAh की बैटरी दी गई है.

(ये भी पढ़ें-Airtel के दो सस्ते प्लान! 200 रुपये से कम में मिलेगी फ्री अनिलिमिटेड कॉलिंग, हर दिन 1GB डेटा)

Huawei MatePad T8 (WiFi Edition) (कीमत- 9,999 रुपये)
हुवावे के इस टैब में 8 इंच का डिस्प्ले दिया गया है. इस टैबलेट में में 2 जीबी रैम+ 32 जीबी इंटरनल दी गई है. हुवावे का ये टैब ऐंड्रॉयड 10 पर काम करता है. कैमरे के तौर पर इसमें 5 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. पावर के लिए इसमें 5100 mAh की बैटरी दी गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज