• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • 3000 रुपये से कम का हैं बजट! तो देखिए इस रेंज में मिलने वाले कुछ शानदार वायरलेस ईयरफोन्स

3000 रुपये से कम का हैं बजट! तो देखिए इस रेंज में मिलने वाले कुछ शानदार वायरलेस ईयरफोन्स

यहां देखिए इस रेंज में आने वाले पांच ईयरफोन

यहां देखिए इस रेंज में आने वाले पांच ईयरफोन

स्मार्ट गैजेट्स की बात करे तो वायरलेस ईयरफोन इस लिस्ट में होना जरूरी है. ये स्टायलिश होने के साथ बेहद काम के भी होते है. इसमें भी अब पैटर्न मार्केट में मौजूद है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. वायरलेस इयरफोन इन दिनों काफी आम हैं, हालांकि, कई ग्राहक अपनी सुविधा के अनुसार अलग-अलग डिज़ाइन पसंद करते हैं. जबकि कुछ ऑन-ईयर डिजाइन की गर्मजोशी का आनंद ले सकते हैं, अन्य अधिक मज़बूत फिट के लिए या तो इन-ईयर डिज़ाइन पसंद करते हैं. इसी तरह, दूसरी ओर, नेकबैंड-स्टाइल वायरलेस इयरफ़ोन, जब चलने की बात आती है तो वे बहुत अच्छे होते हैं क्योंकि वे आम तौर पर एक मजबूत फिट प्रदान करते हैं. साथ ही, ये अपेक्षाकृत अधिक किफायती हैं और बाजार में इन-ईयर TWS ईयरबड्स की तुलना में शानदार बैटरी लाइफ प्रदान करते हैं. यदि आप वर्कआउट के लिए नए वायरलेस इयरफ़ोन की तलाश कर रहे हैं, तो भारत में 3,000 रुपये तक के इन पांच प्रोडक्ट्स को देखें.

    OnePlus Bullets Wireless Z - Bass Edition (1,899 रुपये): सूची में सबसे पहले OnePlus Bullets Wireless Z (Bas Edition) इयरफ़ोन हैं जो बेहतर बास और रिच साउंड के लिए 9.2mm ड्राइवर पेश करते हैं. वायरलेस इयरफ़ोन में 100ms कम लेटेंसी और व्रैप चार्ज सपोर्ट है जो 10 मिनट के चार्ज पर 10 घंटे के प्लेबैक की अनुमति देता है. OnePlus Bullets Wireless Z-Bas Edition का कुल बैटरी बैकअप 17 घंटे में आता है, जो कि नियमित OnePlus Bullets Wireless Z के 20 घंटे की दावा की गई बैटरी लाइफ से तीन घंटे कम है.

    Sony WI-XB400 (लगभग 3,000 रुपये): Sony WI-XB400 इयरफ़ोन 12nm की ड्राइवर यूनिट के साथ आते हैं, और खरीदार दो रंग विकल्पों, ब्लैक और ब्लू में से चुन सकते हैं. कंपनी का दावा है कि हेडफोन डीप म्यूजिक के लिए एक्स्ट्रा बास साउंड के साथ आते हैं. वायरलेस इयरफ़ोन की अन्य उल्लेखनीय विशेषताओं में 15 घंटे की बैटरी लाइफ, Google सहायक समर्थन, ब्लूटूथ v5 और 10 मीटर की कनेक्टिविटी रेंज शामिल हैं.

    ये भी पढ़ें - Paytm पेमेंट्स बैंक के ग्राहकों के लिए खुशखबरी, FD अकाउंट से कर सकेंगे मोबाइल रिचार्ज और पेमेंट

    Realme Buds Wireless Pro (2,999 रुपये): Realme Buds Wireless Pro में एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन, ट्रांसपेरेंसी मोड, लो लेटेंसी मोड, IPX4 वाटर रेसिस्टेंस और 13.6mm डायनेमिक ड्राइवर्स हैं. नेकबैंड-स्टाइल वायरलेस इयरफ़ोन एलडीएसी ब्लूटूथ कोडेक का भी समर्थन करते हैं, जो बेहतर साउंड क्वालिटी का वादा करता है. कंपनी प्रति चार्ज 22 घंटे तक की बैटरी लाइफ का दावा करती है. यह 29 जुलाई तक चल रही Realme Days सेल के दौरान 1,000 रुपये की छूट (3,999 रुपये से नीचे) के साथ खुदरा बिक्री कर रहा है.

    Anker SoundBuds Slim (लगभग 2,749 रुपये): आरामदायक वर्कआउट सेशन के लिए, एंकर साउंडबड्स स्लिम वायरलेस इयरफ़ोन एक मजबूत फिट के लिए इन-ईयर हुक के साथ आते हैं. ग्राहक तीन रंग विकल्पों में से चुन सकते हैं, और इयरफ़ोन में इन-लाइन कंट्रोल की सुविधा है. वायरलेस इयरफ़ोन को प्रति चार्ज सात घंटे की बैटरी देने के लिए कहा जाता है.

    ये भी पढ़ें - Gold Price: सोने की कीमत 2000 रुपये से ज्‍यादा घटी, चांदी हुई 5739 रुपये सस्‍ती, जानें आगे कैसा रहेगा ट्रेंड

    Sennheiser CX 120BT (लगभग 1,999 रुपये): सूची में अंतिम है Sennheiser CX 120BT इयरफ़ोन जो SBC और aptX ब्लूटूथ कोडेक्स सपोर्ट के साथ ब्लूटूथ 4.1 कनेक्टिविटी के साथ आते हैं. aptX लो लेटेंसी कोडेक दो डिवाइसों के साथ मल्टी-डिवाइस कनेक्टिविटी के साथ-साथ समर्थित है. Sennheiser CX120BT एक बार चार्ज करने पर छह घंटे तक की बैटरी लाइफ दे सकता है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज