• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • BHARTI AIRTEL MAKES RS 49 RECHARGE PACK FREE TO 55 CRORE LOW INCOME CUSTOMERS TECH NEWS AMDM

कम आय वाले 5 करोड़ से अधिक ग्राहकों को 49 रुपये का पैक फ्री देगी Airtel

79 रुपये का रिचार्ज कूपन खरीदने पर दोगुना फायदा मिलेगा

Airtel कम आय वाले 5.5 करोड़ ग्राहकों को 49 रुपये का पैक फ्री देगी. इस पैक में 38 रुपये का टॉकटाइम और 28 दिनों की वैधता के साथ 100 MB डेटा भी होगा. इसकी लागत करीब 270 करोड़ रुपये होगी.

  • Share this:

    नई दिल्ली. कोरोना की दूसरी लहर (Second wave of covid) में एक बार फिर लोग और कंपनियां अपने-अपने स्तर पर ऐसे लोगों की मदद कर रही है जो जरूरतमंद है. इसी कड़ी में दिग्गज टेलीकॉम कंपनी भारती एयरटेल (Bharti Airtel) भी जुड़ गई है. एयरटेल ने अपने कम आय वाले ग्राहकों (Low Income ) को इस महामारी की स्थिति में अपने नेटवर्क से जुड़े रहने में मदद करने के लिए स्पेशल फायदों की घोषणा की है. कंपनी ने कोरोना वायरस महामारी के बीच एक दूसरे से जुड़े रहने में मदद करने के लिए अपने नेटवर्क पर कम आय वाले 5.5 करोड़ ग्राहकों को 49 रुपये का रिचार्ज पैक फ्री (Free recharge worth Rs. 49) देगा. वहीं, 79 रुपये का रिचार्ज कूपन खरीदने वाले एयरटेल प्रीपेड ग्राहकों को अब दोगुना फायदा मिलेगा. एयरटेल ने रविवार को एक बयान में कहा कि वह कम आय वाले 5.5 करोड़ ग्राहकों को 49 रुपये का पैक फ्री देगा. इस पैक में 38 रुपये का टॉकटाइम और 28 दिनों की वैधता के साथ 100 MB डेटा भी होगा. इसकी लागत करीब 270 करोड़ रुपये होगी.


    ये मिलता है 49 रुपये के पैक में 


    कंपनी ने कहा कि एयरटेल एक बार मदद के रूप में कम आय वाले 5.5 करोड़ ग्राहकों को 49 रुपये का पैक फ्री देगा. Airtel के 49 रुपये के रिचार्ज की बात करें तो इस प्लान में यूजर्स को 100 MB डेटा मिलता है. इस पैक में 38 रुपये का टॉकटाइम और 28 दिनों की वैधता के साथ. हम 5.5 करोड़ से अधिक ग्राहकों को जुड़े रहने और जरूरत पड़ने पर महत्वपूर्ण जानकारी तक पहुंच बनाने के लिए सशक्त बनाएंगे. 


    ये भी पढ़ें - RBI की गाइडलाइन के बाद अमेजन ने बंद किया प्राइम का यह सब्सक्रिप्शन! अब फ्री ट्रायल भी नहीं, जानिए डिटेल्स




    आने वाले हफ्ते में अपने आप हो जाएगा रिचार्ज


    उसने कहा कि एयरटेल के ग्राहकों को ये फायदे आने वाले हफ्ते में मिलेंगे. अपनी इस योजना के जरिए कंपनी अपने 5.5 करोड़ से ज्यादा ग्राहकों को मजबूत बनाना चाहता है. इनमें अधिकतर ग्राहक ग्रामीण क्षेत्रों से ताल्लुक रखते हैं. ऐसे में वह नेटवर्क से जुड़े रहेंगे और जरूरत पड़ने पर उन्हें कोरोना से संबंधित महत्वपूर्ण जानकारी मिल पाएगी.


    ये भी पढ़ें- किसानों के लिए अच्‍छी खबर! महिंद्रा ट्रैक्टर खरीदने पर मिलेगा 1 लाख रुपये का हेल्थ इंश्योरेंस भी


    Thanks App के जरिए शुरू की कोविड सहायता



    एयरटेल (Bharti Airtel) ने अपने डिजिटल प्लेटफॉर्म के जरिए ग्राहकों के लिए कोविड सहायता से जुड़ी एक नई पहल शुरू की है. एयरटेल थैंक्स ऐप (Airtel Thanks App) के यूजर्स इस ऐप के जरिए अपने और अपने प्रियजनों के लिए वैक्सीन लगवाने का स्लॉट भी बुक कर सकते हैं.
    Published by:Amit Deshmukh
    First published: