BSNL यूजर्स के लिए बड़ी खबर: 135 रुपये के टैरिफ पर अब ज्यादा लाभ, देखिए यहां इसकी डिटेल

बीएसएनएल ने दशहरा-दिवाली से पहले अपने यूजर्स को जबरदस्त तोहफा दिया है.
बीएसएनएल ने दशहरा-दिवाली से पहले अपने यूजर्स को जबरदस्त तोहफा दिया है.

BSNL के 135 रुपये के टैरिफ (Tariff) पर ज्यादा लाभ मिलेगा. बीएसएनएल के अनुसार यूजर्स (Users) को अभी तक 135 रुपये के टैरिफ के रिचार्ज से दूसरे नेटवर्क (Other networks) पर बात करने के लिए 300 मिनट यानी 5 घंटे मिलते थे. जो अब बढ़ा कर 1440 मिनट यानी 24 घंटे मिला करेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 23, 2020, 5:51 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दशहरा और दिवाली से पहले बीएसएनएल ने अपने यूजर्स को तोहफा दिया है. कंपनी की घोषणा के अनुसार 21 अक्टूबर से यूजर्स को 135 रुपये के टैरिफ पर ज्यादा लाभ मिलेगा. बीएसएनएल के अनुसार यूजर्स को अभी तक 135 रुपये के टैरिफ के रिचार्ज से दूसरे नेटवर्क पर बात करने के लिए 300 मिनट यानी 5 घंटे मिलते थे. जो अब बढ़ा कर 1440 मिनट यानी 24 घंटे मिला करेंगे.

तमिलनाडु सर्किल के यूजर्स को मिलेगी अभी सुविधा- इस योजना का लाभ फिलहाल तमिलनाडु सर्कल के यूजर्स को ही मिलेगा. जो आने वाले दिनों में अन्य राज्यों में भी लागू हो सकती है. वैसे यह बीएसएनएल पर निर्भर करता है कि वह बाकी राज्यों में 135 के टैरिफ पर मिलने वाले लाभ में बढ़ोतरी कब करती है.

यह भी पढ़ें: क्यों आ रहा किसी नंबर से कॉल, फोन उठाने से पहले ही चलेगा पता! Truecaller में आया नया फीचर



टैरिफ की कीमत पुरानी, बातों का समय ज्यादा- बीएसएनएल के के अनुसार तमिलनाडु राज्य के बीएसएनएल यूजर्स 21 अक्टूबर से किसी भी अदर लोकल या एसटीडी नेटवर्क पर 24 दिन में 1440 मिनट तक बात कर पाएंगे. पहले यह सुविधा 5 घंटे तक सीमित थी, जो कि अब बढ़कर 24 घंटे की हो गई है. 135 रुपये के इस टैरिफ की वैलिडिटी 24 दिनों की होती है. बीएसएनएल यूजर इसी सुविधा के तहत एमटीएनएल दिल्ली और एमटीएनएल मुंबई नेटवर्क पर भी बात कर सकते हैं.
यह भी पढ़ें: ये हैं टॉप इंटरनेट स्पीड वाले 5 देश, जहां पलक झपकते ही हो जाती 1GB की मूवी डाउनलोड

BSNL यूजर्स को कई और फायदे- तमिलनाडु बीएसएनएल फेस्टिवल सीजन में ग्राहकों को और ज्यादा फायदा पहुंचाने की कोशिश में है और इसी कोशिश के तहत 22 अक्टूबर से 160 रुपये के टॉपअप रिचार्ज पर फुल टॉकटाइम मिलेगा. इसकी वैलिडिटी 3 दिन की है. ग्राहक इसे C-Topup, M-Wallet और वेब पोर्टल से रिचार्ज करा सकते हैं और इसे किसी अन्य पेपर वाउचर की मदद से रिचार्ज नहीं कराया जा सकेगा. माना जा रहा है कि इस फेस्टिवल सीजन बीएसएनएल ग्राहकों को और कई फायदे मिल सकते हैं, जिसके बारे में फिलहाल किसी तरह की घोषणा नहीं हुई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज