• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • Vodafone Idea ग्राहकों के लिए बड़ी खबर! 351 रुपये में 56 दिन के लिए मिलेगा 100GB डाटा

Vodafone Idea ग्राहकों के लिए बड़ी खबर! 351 रुपये में 56 दिन के लिए मिलेगा 100GB डाटा

Vodafone Idea 100 रुपये जैसे सस्ते डेटा पैक प्लान ऑफर  करता है.

Vodafone Idea 100 रुपये जैसे सस्ते डेटा पैक प्लान ऑफर करता है.

वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) ने अपने नए ब्रांड वीआई (Vi) के तहत नया प्रीपेड डाटा पैक (Pre-Paid Data Plan) लॉन्‍च किया है. कंपनी के मुताबिक, उसने ये नया प्‍लान स्‍टूडेंट्स, वर्क फ्रॉम होम करने वाले कर्मचारियों, महिलाओं व बच्‍चों के एंटरटेनमेंट को ध्‍यान में रखकर लॉन्‍च किया है.

  • Share this:
    नई दिल्‍ली. वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) ने अपने नए ब्रांड वीआई (Vi) के तहत देश में नया प्रीपेड डाटा प्‍लान (Pre-Paid Data Plan) लॉन्च किया है. नए प्रीपेड प्‍लान के तहत ग्राहकों को 351 रुपये में 56 दिन की वैलिडिटी (Validity) मिलेगी. साथ ही इस प्‍लान में 100GB डेटा मिलेगा. वोडाफोन आइडिया के इस प्‍लान में ग्राहकों को असीमित डाटा यूसेज (Data Usage) की छूट मिल रही है. कंपनी के मुताबिक, उसने ये नया प्‍लान कोरोना काल में स्‍टडीज फ्रॉम होम कर रहे स्‍टूडेंट्स, वर्क फ्रॉम होम कर रहे कर्मचारियों, महिलाओं व बच्‍चों के एंटरटेनमेंट को ध्‍यान में रखकर लॉन्‍च किया है.

    'ग्राहकों की जरूरत के मुताबिक प्‍लान पेश करने की है कोशिश'
    वोडाफोन आइडिया के एक प्रवक्ता ने कहा कि कंपनी मौजूदा दौर में डिजिटल ग्राहकों की जरूरतों के मुताबिक प्‍लान पेश करने की लगातार कोशिश कर रही है. लॉकडाउन (Lockdown) के बाद की दुनिया में ऑनलाइन काम तेजी से आगे बढ़ रहे हैं. वीडियो कॉल से लेकर ऑनलाइन स्कूल, शो, ऑनलाइन वीडियो (Online Video) देखना लोगों की पसंद बन गया है. वहीं, आईपीएल (IPL) शुरू होने के बाद लोग लगातार कई घंटे डाटा का इस्‍तेमाल कर रहे हैं. कंपनी नहीं चाहती है कि उसके ग्राहक आईपीएल का कोई एक्शन मिस करें. उन्होंने भरोसा जताया कि नए प्‍लान से ग्राहकों को डाटा खत्म होने को लेकर किसी तरह की चिंता नहीं करनी होगी.

    ये भी पढ़ें- SBI इस काम के लिए दे रहा है 1 लाख रुपये महीना, अप्‍लाई करने के लिए बचे हैं सिर्फ 5 दिन

    'पहले से बेहतर स्‍पीड मुहैया करा रही है वोडाफोन आइडिया'
    नए डेटा के साथ वीआई ने गीगानेट (GIGAnet) के लॉन्च का भी एलान किया है. कंपनी का दावा है कि भारत का सबसे बड़ा 4G नेटवर्क 5G आर्किटेक्चर के बहुत से सिद्धांतों पर विकसित है, जो बेहतर नेटवर्क उपलब्‍ध कराने में मदद करेंगे. इससे यूट्यूब, नेटफ्लिक्स, डिजनी प्लस होटस्टार पर वीडियो देखते हुए या जूम, गूगल मीट या दूसरे ऐप्स पर वीडियो कॉल करते समय स्पीड बढ़ने की उम्मीद है. हाल में लंदन की नेटवर्क एनालिटिक्स फर्म ओपन सिग्‍नल (OpenSignal) की रिपोर्ट के मुताबिक, वीआई ने अपलोड स्क्रीन एक्सपीरियंस अवॉर्ड 3.5 Mbps के स्कोर के साथ जीता है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज