लाइव टीवी

BSNL का धांसू ऑफर! हर दिन मिलेगा 5GB इंटरनेट डेटा मुफ्त, नहीं लेगी कोई चार्ज

News18Hindi
Updated: March 29, 2020, 11:56 AM IST
BSNL का धांसू ऑफर! हर दिन मिलेगा 5GB इंटरनेट डेटा मुफ्त, नहीं लेगी कोई चार्ज
BSNL ने घर से काम कर रहे लोगों को धांसू प्लान का तोहफा दिया है.

बीएसएनएल यूज़र्स के लिए फ्री इंटरनेट प्लान ऑफर कर रही है. जानें शानदार प्लान की पूरी डिटेल...

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 29, 2020, 11:56 AM IST
  • Share this:
कोरोना वायरस (cornavirus) से बचाव के लिए ज़्यादा से ज़्यादा लोग वर्क फ्रॉम होम (work from home) कर रहे हैं. इसे फैलने से रोकने के लिए भी सरकार लोगों से घर से काम करने की अपील कर रही है. पूरे देश में 21 दिनों के लिए लॉकडाउन है,  ऐसे में भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) घर से काम करने वालों की सहायता के लिए एक अच्छा प्लान लाई है. वर्क फ्रॉम में किसी तरह की परेशानी  ना हो, इसके लिए सरकार के ओरनशिप वाली कंपनी बीएसएनएल यूज़र्स के लिए फ्री इंटरनेट प्लान ऑफर कर रही है.

कंपनी के Work@Home प्लान में ग्राहकों को एक भी रुपया खर्च  नहीं करना होगा. टेलिकॉमटॉक पर छपी खबर के मुताबिक बीएसएनएल के इस प्लान का फायदा सिर्फ मौजूदा लैंडलाइन कनेक्शन वाले ब्रॉडबैंड यूज़र्स को ही दिया जा रहा है.

(ये भी पढ़ें- गूगल पर भूलकर भी ना Search करें Coronavirus से जुड़ी ये 5 बातें, मुश्किल में पड़ सकते हैं आप)



ये हैं प्लान के बेनिफिट्स



प्लान में मिल रहे डेटा बेनिफिट की बात करें तो इसमें ग्राहकों को हर दिन 5 जीबी डेटा दिया जा रहा है. इसकी स्पीड 10Mbps की होगी और एक बार 100% डेटा का इस्तेमाल कर लेने के बाद यूज़र की स्पीड कम होकर 1Mbps की हो जाएगी.

इस प्लान की खासियत ये है कि 5 जीबी डेली डेटा लिमिट के बाद भी ग्राहकों के लिए कोई भी FUP लिमिट नहीं दी गई है. बताया गया कि ये प्लान अंडमान और निकोबार समेत सभी सर्कल्स में ब्रॉडबैंड यूज़र्स के मुफ्त में उपलब्ध कराया गया है.

(ये भी पढ़ें- Jio का बेहद सस्ता रिचार्ज, महीने भर के लिए मिलेगी फ्री कॉलिंग और डेटा भी..)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गैजेट्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 29, 2020, 10:07 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading