Tik Tok पर गर्लफ्रेंड के साथ बनाया वीडियो, भीड़ ने पेड़ से बांधकर पीटा

News18Hindi
Updated: August 21, 2019, 8:02 PM IST
Tik Tok पर गर्लफ्रेंड के साथ बनाया वीडियो, भीड़ ने पेड़ से बांधकर पीटा
टिक टॉक पर वीडियो बनाने को लेकर लड़के की हुई पिटाई

टिक टॉक (Tik Tok) पर वीडियो बनाने को लेकर एक युवक की जमकर पिटाई हुई है. मामला पूर्वी कर्नाटक के हैदराबाद इलाके के यादगिर जिले का है

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 21, 2019, 8:02 PM IST
  • Share this:
टिक टॉक (Tik Tok) पर वीडियो बनाने को लेकर एक युवक की जमकर पिटाई हुई है. मामला पूर्वी कर्नाटक के हैदराबाद इलाके के यादगिर जिले का है. यहां एक युवक की पिटाई सिर्फ इस बात को लेकर की गई है कि उसने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ टिक टॉक (Tik Tok) पर वीडियो बनाया है. युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है. वीडियो में युवक की गर्लफ्रेंड और लड़की के परिवार के लोग उसकी पिटाई करते नजर आ रहे हैं. युवक को भीड़ ने पेड़ से बांधकर बुरी तरह पीटा और इस घटना का वीडियो भी बनाया.

ये भी पढ़ें: जान जोखिम में डालकर वीडियो बनाने वालों को ऐसे रोकेगी TikTok

सोशल मीडिया को लेकर क्रेज
लड़के का नाम बुगप्पा बताया जा रहा है और ये हैदराबाद के यादगिर जिले हालिगेरा गांव का रहना वाला है. लड़का अपनी गर्लफ्रेंड के साथ टिक टॉक पर वीडियो बनाया करता था और इसी को लेकर उसकी इतनी बेरहमी से पिटाई की गई है. आपको बता दें कि यादगिर पिछड़ा इलाका है और यहां के लोगों के लिए सोशल मीडिया नया है. इसी वजह से इनमें सोशल मीडिया का क्रेज भी काफी ज्यादा है.

कैसे पता चला रिलेशनशिप के बारे में
लड़का टिक टॉक ऐप के जरिए वीडियो बनाया करता था और फिर उसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अपलोड किया करता था. उसका एक वीडियो काफी वायरल हो गया, जिससे लड़की के घर वालों को भी उनके रिलेशनशिप के बारे में पता चल गया. वीडियो के बारे में पता लगने और उसके वायरल होने के कारण लड़की के परिवार वाले काफी गुस्से में आ गए और उन लोगों ने युवक की पिटाई कर दी. परिजनों ने युवक को पेड़ से बांधकर जमकर पिटा. वहीं वीडियो के कारण रिलेशनशिप जगजाहिर होने से लड़की का भी गुस्सा लड़के पर ही फूट पड़ा और उसने कथित तौर पर लोगों से कहा कि उसे मालूम नहीं था कि लड़का टिक टॉक पर वीडियो रिकॉर्ड करता है.

ये भी पढ़ें: पॉर्न देखते वक्त हो सकती है वीडियो रिकॉर्डिंग, चुकानी पड़ सकती है भारी कीमत
Loading...

मां भीड़ से लगाती रही गुहार पर किसी न सुना
लड़के की पिटाई का जो वीडियो सामने आया है, उसमें उसकी गर्लफ्रेंड उसे बार-बार अपनी सैंडल से थप्पड़ जड़ते नजर आ रही है. जब कि लड़के की मां भीड़ से अपने बच्चे को छोड़ देने की गुहार लगा रही है. युवक की हालत बिगड़ते देख उसके अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल इस मामले में पुलिस थाने में कोई भी केस रजिस्टर नहीं कराया गया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऐप्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 21, 2019, 8:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...