लाइव टीवी

BSNL का नया प्लान! 3 महीने के लिए पाएं 1500 GB डेटा, मुफ्त कॉलिंग

News18Hindi
Updated: January 13, 2020, 3:51 PM IST
BSNL का नया प्लान! 3 महीने के लिए पाएं 1500 GB डेटा, मुफ्त कॉलिंग
बीएसएनएल (BSNL) के नए ब्रॉडबैंड प्लान में ग्राहकों को कई तरह के बेनिफिट दिए जा रहे हैं... जानें पूरा ऑफर

बीएसएनएल (BSNL) के नए ब्रॉडबैंड प्लान में ग्राहकों को कई तरह के बेनिफिट दिए जा रहे हैं... जानें पूरा ऑफर

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 13, 2020, 3:51 PM IST
  • Share this:
BSNL New broadband plan: बीएसएनएल (BSNL) ने अपने ग्राहकों के लिए नया ब्रॉडबैंड प्लान पेश किया है. इस प्लान में ग्राहकों को 200Mbps की स्पीड के साथ 1500GB डेटा दिया जा रहा है. यह प्लान, कंपनी के भारत फाइबर पोर्टफोलियो (bsnl bharat fiber portfolio plan) का हिस्सा है, जिसकी कीमत 1,999 रुपये रखी गई है. टेलिकॉम टॉक पर छपी खबर के मुताबिक इस प्रमोशनल भारत फाइबर प्लान पेश किए जाने की तारीख (8 जनवरी 2020) से सिर्फ 90 दिन के लिए वैलिड है.

फिलहाल इस प्लान को सिर्फ कुछ ही सर्किल के लिए पेश किया गया है, जो कि चेन्नई और तेलंगाना है. जैसा कि बताया गया यह प्लान 1.5TB FUP डेटा लिमिट के साथ आता है. तो ध्यान रहे कि FUP खत्म होने के बाद इंटरनेट की स्पीड कम होकर 2Mbps हो जाएगी.

(ये भी पढ़ें- Xiaomi यूज़र्स के लिए अच्छी खबर! इस साल फोन में हो जाएंगे ये बड़े बदलाव)



इस प्लान में ग्राहकों को देशभर में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग का फायदा भी मिलेगा. इसके अलावा BSNL अपने सभी भारत फाइबर प्लान्स के साथ 999 रुपये वाला अमेज़न प्राइम सब्सक्रिप्शन फ्री में देती है, लेकिन फिलहाल इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि बीएसएनएल अपने इस प्लान के साथ अमेज़न प्राइम का सब्सक्रिप्शन दे रही है कि नहीं.

(ये भी पढ़ें- Jio का धांसू प्लान! 150 रुपये से कम के प्लान में पाएं 24GB डेटा और फ्री कॉलिंग भी!)

BSNL ने 96 रुपये वाले प्लान को किया रिवाइज़बीएसएनएल ने अपने 96 रुपये वाले पुराने प्लान को रिवाइव किया है. कंपनी के 96 रुपये वाले Vasantham प्लान में किसी तरह का कोई डेटा बेनिफिट नहीं मिलता है. इसमें सिर्फ वॉइस कॉलिंग की सुविधा दी जाती है. इस प्लान की वैलिडिटी पहले 180 दिनों की थी जो कि अब घटा के 90 दिनों की कर दी गई है.

(ये भी पढ़ें- Jio ग्राहकों के लिए बड़ी खबर! फोन में बिना इंटरनेट के मुफ्त में करें वॉइस-वीडियो Call)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गैजेट्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 13, 2020, 3:49 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर