• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • BSNL के 3 धांसू प्लान; काफी कम कीमत में मिलता है 40GB तक इंटरनेट डेटा और ये फायदे भी!

BSNL के 3 धांसू प्लान; काफी कम कीमत में मिलता है 40GB तक इंटरनेट डेटा और ये फायदे भी!

बीएसएनएल ग्राहकों के लिए ऐसा प्लान पेश करता है जो कि 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है.

बीएसएनएल ग्राहकों के लिए ऐसा प्लान पेश करता है जो कि 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है.

डेटा की खपत को ध्यान में रखते हुए BSNL ने ग्राहकों के लिए 3 तरह के खास प्रीपेड प्लान पेश किए हैं, जिसकी शुरुआती कीमत 56 रुपये है...

  • Share this:
    सरकारी टेलिकॉम कंपनी बीएसएनएल (BSNL) ग्राहकों के लिए कई तरह के सस्ते प्लान ऑफर करती है. कोरोना काल के बीच घर से काम करने के चलते डेटा की खपत काफी बढ़ गई है, जिसे ध्यान में रखते हुए कंपनी ग्राहकों के लिए 3 तरह के खास प्रीपेड प्लान पेश करती है. इसमें 56 रुपये का, 151 रुपये और 251 रुपये का STV शामिल है. BSNL के 56 रुपये, 151 रुपये और 251 रुपये की कीमत के तीन वर्क फ्रॉम होम Only Data प्लान है.

    खास बात ये है कि ग्राहकों को इस नए प्लान में 70GB तक डेटा दिया जाता है, लेकिन इसमें कॉलिंग या SMS जैसी सेवाएं नहीं होती हैं.. आइए जानते हैं इन तीनों प्लान में मिलने वाले फुल बेनिफिट्स के बारे में... सबसे पहले बात करें 56 रुपये वाले STV की तो इसमें कुल 10 जीबी डेटा दिया जाता है. ग्राहकों को इस पैक की वैलिडिटी 10 दिन के लिए दी जाती है. इसमें कोई कॉलिंग बेनिफिट नहीं मिलता है.

    (ये भी पढ़ें- खुशखबरी! 20 हज़ार रुपये सस्ता हुआ Apple का ये दमदार iPhone, मिलेगा खास कैमरा और प्रोसेसर)

    वहीं वर्क फ्रॉम होम STV 151 रुपये वाले प्लान की अगर बात करें तो इस प्लान में ग्राहकों को 40GB डेटा दिया जाता है. कंपनी ने अपने इस 151 रुपये वाले इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों के लिए रखी है.

    251 रुपये में सबसे ज़्यादा फायदा
    Work from Home वाले इस प्लान की कीमत 251 रुपये रखी गई है. ग्राहकों को इस प्लान में कुल 70 जीबी डेटा मिलता है. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों के लिए रखी गई है. ध्यान देने वाली बात ये है कि ग्राहकों को इस प्लान में कॉलिंग या एसएमएस जैसे कोई सर्विस नहीं दी जाती है. गौर करने वाली बात है कि सरकारी टेलिकॉम कंपनी ने Zing Music ऐप सब्सक्रिप्शन को भी इन 'वर्क फ्रॉम होम' STV के साथ देने का ऐलान किया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज