BSNL का धांसू प्रीपेड प्लान! सिर्फ 398 रुपये के रिचार्ज में पाएं अनलिमिटेड डेटा और वॉइस कॉलिंग, जानें वैलिडिटी

BSNL ने ग्राहकों के लिए नया प्लान पेश किया है.

BSNL ने ग्राहकों के लिए नया प्लान पेश किया है.

खास बात ये है कि इस प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग (unlimited calling) और डेटा (internet data) की सुविधा दी जा रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 9, 2021, 10:48 AM IST
  • Share this:
टेलिकॉम कंपनियों (Telecom companies) के बीच बढ़ते कम्पीटीशन के बीच सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल (BSNL) ने ग्राहकों के लिए नया प्लान पेश किया है. BSNL के नए प्रीपेड प्लान की कीमत 398 रुपये है. खास बात ये है कि इस प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग (unlimited calling) और डेटा (internet data) की सुविधा दी जा रही है. इसका मतलब है कि प्लान में किसी प्रकार की FUP (फेयर यूसेज पॉलिसी) लिमिट नहीं दी गई है. ग्राहक इस प्लान में जितना चाहें उतना इंटरनेट इस्तेमाल कर सकते हैं, साथ ही भारत में किसी भी नेटवर्क पर  अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग कर सकते हैं.

KeralaTelecom की एक रिपोर्ट के मुताबिक 398 रुपये वाले प्रीपेड वाउचर में ग्राहकों को अनलिमिटेड डेटा और वॉइस कॉलिंग मिनट्स मिल रहे हैं. बताया गया है कि इस पैक की वैलिडिटी 30 दिनों की है. यानी कि इन 30 दिनों के दौरान ग्राहकों को FUP लिमिट की फिक्र नहीं करनी होगी, और वह अनलिमिटेड डाउनलोड्स और अपलोडिंग का फायदा पा सकते हैं. वॉइस कॉलिंग और डेटा के अलावा प्लान में रोज 100 SMS भी दिए जा रहे हैं.

(ये भी पढ़ें-  बेहद सस्ता हो गया Nokia का ये बजट स्मार्टफोन, मिलेंगे 4 दमदार कैमरे और 6GB RAM)

जानकारी के मुताबिक, 398 रुपये वाला बीएसएनएल प्लान 10 जनवरी, 2021 यानी कि कल से उपलब्ध कराया जाएगा. खास बात ये है कि ये प्लान कंपनी के सभी सर्किल्स में लागू किया जा सकता है.
BSNL ने प्लान की बढ़ाई वैलिडिटी

कुछ दिन पहले BSNL ने अपने अनुअल प्रीपेड वाले 1,999 रुपये वाले पॉपुलर प्लान में बड़ा बदलाव किया है. रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी अब अपने 1,999 रुपये वाले प्लान में एक्सटेंडेड Eros Now मिलेगा. वहीं कंपनी ने लोकधुन सब्सक्रिप्शन की वैलिडिटी को कम कर दिया गया है. खास बात ये है कि कंपनी ने इसके बाकी फीचर्स में कोई बदलाव नहीं किया है. इसके अलावा बता दें कि इस पैक को भारत के सभी ऑपरेटिंग सर्किलों के लिए उपलब्ध कराया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज