लाइव टीवी

BSNL का दमदार प्लान! 3 महीने तक हर दिन मिलेगा 5GB फ्री इंटरनेट डेटा

News18Hindi
Updated: February 9, 2020, 2:41 PM IST
BSNL का दमदार प्लान! 3 महीने तक हर दिन मिलेगा 5GB फ्री इंटरनेट डेटा
BSNL

जानें BSNL के ऐसे प्लान के बारे में जो ग्राहकों को हर दिन 5GB डेटा दे रहा है...

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 9, 2020, 2:41 PM IST
  • Share this:
बीएसएनएल (BSNL Plan) अपने ग्राहकों के लिए अच्छी खबर लाया है. दरअसल खुशखबरी उन यूज़र्स के लिए है, जो ज़्यादा मोबाइल डेटा इस्तेमाल करते हैं. हम बात कर रहे बीएलएनएल के 548 रुपये के प्लान के बारे में. इस प्लान में ग्राहकों को हर दिन 5GB डेटा दिया जा रहा है. आइए जानते हैं प्लान की पूरी डिटेल...

टेलिकॉम टॉक पर छपी खबर के मुताबिक बीएसएनएल का 548 रुपये का प्लान PRBSTV (स्पेशल टैरिफ वाउचर) है. इस प्लान की वैलिडिटी 90 दिनों की है. दिन का 5GB डेटा खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड घटकर यूज़र्स को 80Kbps की स्पीड मिलती है.  जानकारी के लिए बता दें 548 रुपये के इस प्लान में ग्राहकों को कॉलिंग और SMS बेनिफिट नहीं जाता है.

(ये भी पढ़ें- 40 घंटे चलती है Motorola के इस स्मार्टफोन की बैटरी, पहले से हुआ और भी सस्ता...)



(ये भी पढ़ें-WhatsApp की प्राइवेट चैट को आसानी से छुपा सकते हैं आप, नहीं देख पाएगा कोई और...)

BSNL का 1,999 रुपये वाला प्रीपेड प्लान
बीएसएनएल ग्राहकों के लिए कई अनुअल प्लान भी ऑफर करती है. ग्राहक सिर्फ 1,999 रुपये में यूज़र्स को 365 दिनों की वैलिडिटी दी जाती है, यानी कि ग्राहक एक बार रिचार्ज करके पूरे साल प्लान का फायदा पा सकते हैं. इसमें यूज़र्स को 80 केबीपीएस की स्पीड से 3 जीबी डेटा और 100 एसएमएस की सुविधा मिलती है.

(ये भी पढ़ें- Jio प्लान! सिर्फ 129 रुपये के रिचार्ज पर महीने भर करें अनलिमिटेड फ्री कॉल, डेटा का फायदे भी..)

इसके साथ ही कंपनी यूज़र्स को किसी भी नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 250 मिनट भी देती है. इसके अलावा यूजर्स को प्लान में बीएसएनएल टीवी और ट्यून्स की सर्विस मुफ्त में दे रही है. जानकारी के लिए फिर से बता दें 1,999 रुपये वाले इस प्लान की वैलिडिटी 65 दिनों की है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गैजेट्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 9, 2020, 2:30 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर