लाइव टीवी

BSNL के दो दमदार सस्ते प्लान, हर दिन मिल रहा है 10 GB इंटरनेट डेटा

News18Hindi
Updated: February 15, 2020, 3:17 PM IST
BSNL के दो दमदार सस्ते प्लान, हर दिन मिल रहा है 10 GB इंटरनेट डेटा
BSNL

अगर आप ज़्यादा डेटा का इस्तेमाल करते हैं तो हर दिन 10GB देने वाला बीएसएनएल (BSNL) का यह प्लान बेस्ट है...

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 15, 2020, 3:17 PM IST
  • Share this:
कुछ यूज़र्स के लिए कॉलिंग (calling plans) से ज़्यादा डेटा (internet data) मायने रखता है. फिल्में डाउनलोड करना, ऑनलाइन गाने सुनने के लिए ज़्यादा इंटरनेट डेटा चाहिए होता है. ऐसे में ग्राहक कम कीमत में ज़्यादा डेटा वाला प्लान ढूंढते हैं, तो अगर आप भी ज़्यादा इंटरनेट डेटा चाहते हैं BSNL आपके लिए दो ऑप्शन पेश कर रही है.

बीएसएनएल ने ग्राहकों के लिए 96 रुपये और 236 रुपये जैसा सस्ता प्लान लॉन्च किया है. इन दोनों प्लान की सबसे खास बात इसमें हर दिन मिलने वाला 10GB डेटा है.

(ये भी पढ़ें- Airtel Vs Vodafone: सिर्फ 19 रुपये में मिल रही फ्री कॉलिंग, इस्तेमाल करें डेटा भी...)



96 रुपये में मिलने वाले फायदे
बीएसएनएल के 96 रुपये वाले इस प्लान में यूजर्स को 28 दिन की वैलिडिटी दी जा रही है. मोबाइल डेटा की बात करें तो यह ज़्यादा डेटा इस्तेमाल करने वालों के लिए बेस्ट प्लान है. इसमें ग्राहकों हर दिन 10 जीबी 4G डेटा उपलब्ध कराया जा रहा है.

(ये भी पढ़ें-5 हज़ार से ज़्यादा सस्ता हुआ Samsung का 3 कैमरे वाला यह फोन, मिलेगी 4000mAh की बैटरी)

टेलिकॉम टॉक की छपी रिपोर्ट के मुताबिक इस प्लान में ग्राहकों को कॉल या SMS के लिए किसी तरह का बेनिफिट नहीं दिया जा रहा है.



236 रुपये वाले प्लान के डिटेल
ग्राहकों को बीएसएनएन के 236 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को 84 दिन की वैलिडिटी मिलती है. इस प्लान में भी हर दिन 10 जीबी 4G डेटा दिया जा रहा है. यानी कि इसमें ग्राहको 84 दिनों के लिए पूरा 840 जीबी डेटा दिया जा रहा है. 96 रुपये वाले प्लान की तरह इस प्लान में भई कॉलिंग या SMS बेनिफिट नहीं दिए जा रहे हैं.

(ये भी पढ़ें- Jio प्लान! सिर्फ 129 रुपये के रिचार्ज पर महीने भर करें अनलिमिटेड फ्री कॉल, डेटा का फायदे भी..)

सिर्फ इन ग्राहकों को फायदा
कंपनी ने इन दोनों प्लान को केरल, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, कोलकाता, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश, कर्नाटक, गुजरात, चेन्नै और तमिलनाडु सर्कल के लिए पेश किया है. इन दोनों प्लान का फायदा पाने के लिए यूज़र्स को अपने मौजूदा 3G सिम को 4G में बदलना होगा.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गैजेट्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 15, 2020, 3:04 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर