लाइव टीवी

BSNL का ज़बरदस्त प्लान, फ्री कॉलिंग के साथ हर दिन मिलेगा 3GB इंटरनेट डेटा

News18Hindi
Updated: November 11, 2019, 8:42 AM IST
BSNL का ज़बरदस्त प्लान, फ्री कॉलिंग के साथ हर दिन मिलेगा 3GB इंटरनेट डेटा
भारत संचान निगम लिमिटेड (BSNL)

ये प्लान खासतौर पर उनके लिए बहुत फायदेमंद होगा, जो लंबी वैलिडिटी (long validity plan) का पैक चाहते हैं. जानें इस प्लान में क्या ऑफर्स दिए जा रहे हैं...

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 11, 2019, 8:42 AM IST
  • Share this:
टेलिकॉम कंपनियां (telecom company) ग्राहकों को लुभाने के लिए नए-नए ऑफर ला रही है. इसी में सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL ने भी अपने प्रीपेड ग्राहकों (bsnl prepaid customers) के लिए एक नया ऑफर पेश किया है. ये प्लान खासतौर पर उनके लिए बहुत फायदेमंद होगा, जो लंबी वैलिडिटी (long validity plan) का पैक चाहते हैं. इस प्लान की कीमत 997 रुपये हैं और इसकी वैलिडिटी 180 दिन की है. इस प्लान में ग्राहकों को दो महिने के लिए फ्री में रिंगबैक टोन लगाने की सुविधा भी दी जा रही है.

997 रुपये वाले प्लान की पूरी डिटेल
BSNL के इस पैक में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ हर रोज 3 GB डेटा दिया जा रहा है. साथ ही इसमें हर रोज़ 100 एसएमएस की सुविधा भी मौजूद है. जैसा कि बताया गया इस प्लान की वैलिडिटी 180 दिन की रखी गई है, हालांकि फिलहाल कंपनी ने इस प्लान को केरल सर्किल में ही लागू किया है.

(ये भी पढ़ें-अपने WhatsApp को अभी ना करें अपडेट, फोन में हो रही ये बड़ी दिक्कत...)



इतने ही कीमत में Vodafone और Airtel के भी प्लान
BSNL के इस प्लान का मुकाबला भारती एयरटेल के 998 रुपये, वोडाफोन-आइडिया के 999 रुपये वाले प्लान के साथ होगा. एयरटेल के 998 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 336 दिन की है. इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 12 जीबी का डेटा और एसएमएस की सुविधा दी जाती है. इसी तरह वोडाफोन के प्लान की वैधता 365 दिन की है.
Loading...

(ये भी पढ़ें- WhatsApp का अपने 10 लाख यूज़र्स को तोहफा, इस नए फीचर से कई काम होंगे आसान)

(ये भी पढ़ें- ये हैं 32 सबसे खराब Password, अगर आपने भी रखा है ऐसा कुछ तो तुरंत बदल लें)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गैजेट्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 11, 2019, 8:41 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...