Home /News /tech /

BSNL का धांसू प्लान! एक बार रिचार्ज करके 2 महीने मिलेगी फ्री कॉलिंग, पाएं 100GB डेटा

BSNL का धांसू प्लान! एक बार रिचार्ज करके 2 महीने मिलेगी फ्री कॉलिंग, पाएं 100GB डेटा

BSNL का धांसू प्लान.

BSNL का धांसू प्लान.

अगर आप 60 दिनों की वैलिडिटी वाले प्लान की तलाश में हैं तो बीएसएनएल के पोर्टफोलियो में ऐसे कई प्लान मिलते हैं. इन प्लान में 60 दिनों तक की वैलिडिटी के साथ कई सर्विसेज का फायदा भी मिल रहा है. कंपनी 447 रुपये का प्लान पेश भी करती है, जिसमें यूजर्स को Eros Now का सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है.

अधिक पढ़ें ...

बीएसएनएल (BSNL) अपने ग्राहकों के लिए कई प्रीपेड रिचार्ज (Prepaid Recharge) प्लान पेश कर रहा है. अगर आप 60 दिनों की वैलिडिटी वाले प्लान की तलाश में हैं तो बीएसएनएल के पोर्टफोलियो में ऐसे कई प्लान मिलते हैं. इन प्लान में 60 दिनों तक की वैलिडिटी के साथ कई सर्विसेज का फायदा भी मिल रहा है. कंपनी 447 रुपये का प्लान पेश भी करती है, जिसमें यूजर्स को Eros Now का सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है. इसके साथ ही इस प्लान में बीएसएनएल ट्यून्स की भी सुविधा भी है. रिचार्ज प्लान में यूज़र्स को 100GB डेटा के साथ रोजाना 100 SMS दिए जा रहे हैं.

साथ ही बीएसएनएल के प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है. FUP लिमिट पूरी होने के बाद यूज़र्स को 80Kbps की स्पीड से डेटा भी मिलेगा. चूंकि इस प्लान में आपको कुल 100GB डेटा मिल रहा है, इसलिए आपको हर दिन डेटा के लिए परेशान होने की जरूरत नहीं है. यानी इस प्लान में यूज़र्स को बिना किसी डेली लिमिट के डेटा दिया जा रहा है.

(ये भी पढ़ें- काफी सस्ता मिल रहा है 5000mAh बैटरी वाला बजट 5G स्मार्टफोन, बेहतरीन है डिस्प्ले और कैमरा)

अगर आप एक किफायती प्लान की तलाश में हैं तो बीएसएनएल का 247 रुपये वाला प्लान एक अच्छा विकल्प है. हालांकि इस प्लान में 447 रुपये के मुकाबले आधा फायदा भी मिल रहा है.

ये प्लान भी है दमदार
बीएसएनएल ग्राहकों को कुल 50GB डेटा 247 रुपये में मिलता है, जिसकी वैधता 30 दिनों की है. इस प्लान में यूज़र्स को अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 100 एसएमएस दिए जा रहे हैं. प्रीपेड रिचार्ज में यूज़र्स को Eros Now और BSNL Tune का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है. फिलहाल कंपनी इन 2 प्लान्स को पोर्टफोलियो में 60 दिन और 30 दिन की वैलिडिटी के साथ भी दे रही है.

Tags: BSNL, Tech news hindi

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर