BSNL का अब तक का सबसे सस्ता प्लान! सिर्फ 47 रुपये में पाएं 14GB डेटा और फ्री कॉलिंग

BSNL ने 47 रुपये के FRC प्लान में फ्री कॉलिंग का फायदा मिलता है.

BSNL ने 47 रुपये के FRC प्लान में फ्री कॉलिंग का फायदा मिलता है.

बीएसएनएल द्वारा ऑफर किया जाने वाला यह सबसे सस्ता अनलिमिटेड कॉम्बो प्रीपेड प्लान है. खास बात ये है कि इस प्लान में कॉलिंग, इंटरनेट डेटा जैसे बेनिफिट्स भी मौजूद हैं. ग्राहक इस प्लान का फायदा आज यानी कि 20 फरवरी से ले सकते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 20, 2021, 2:34 PM IST
  • Share this:
भारतीय संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी का ऐलान किया है. सरकारी कंपनी बीएसएनएल ने 47 रुपये वाला नया फर्स्ट रिचार्ज (FRC) लॉन्च किया है. ये नया प्लान प्रीपेड ग्राहकों के लिए है. जानकारी के लिए बता दें कि बीएसएनएल द्वारा ऑफर किया जाने वाला यह सबसे सस्ता अनलिमिटेड कॉम्बो प्रीपेड प्लान है. जैसा कि पहले ही बताया गया कि प्लान फर्स्ट रिचार्ज प्लान है, यानी कि ये सिर्फ पहली बार रिचार्ज कराने वाले नए ग्राहकों के लिए ही उपलब्ध है. खास बात ये है कि इस प्लान में कॉलिंग, इंटरनेट डेटा जैसे बेनिफिट्स भी मौजूद हैं. ग्राहक इस प्लान का फायदा आज यानी कि 20 फरवरी से ले सकते हैं. आइए जानते हैं इस प्लान में मिलने वाले सारे फायदों के बारे में...

BSNL के इस सस्ते FRC 47 प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग बेनिफिट्स दिया जाता है. ग्राहक इस प्लान के ज़रिए नेशनल रोमिंग, एसटीडी और लोकल कॉल मुफ्त में कर सकते हैं.  FRC 47 एक प्रमोशनल प्लान है जो 31 मार्च, 2021 तक वैलिड है. इनमें मुंबई और दिल्ली का एमटीएनएल नेटवर्क भी शामिल है.

(ये भी पढ़ें- बेहद सस्ता हो गया Samsung का 3 कैमरे वाला दमदार स्मार्टफोन, बजट कीमत में मिलेगी 6000mAh बैटरी)



47 रुपये के FRC रिचार्ज में डेटा के तौर पर 14 जीबी डेटा और 100 एसएमएस हर दिन मिलते हैं. बीएसएनएल की दी गई जानकारी के मुताबिक इस FRC प्लान में मिलने वाले ऑफर्स की वैलिडिटी 28 दिनों के लिए हैं. यानी सिर्फ 47 रुपये में बीएसएनएल ग्राहक अनलिमिटेड कॉम्बो प्लान का फायदा पा सकते हैं.
(ये भी पढ़ें- Flipkart Grocery Offer! 1 रुपये में खरीदें 100g बादाम और देसी घी, 19 रुपये में भी मिल रहा है कई सामान)

100 दिन की वैलिडिटी
बीएसएनएल का कहना है कि इस प्लान में की वैलिडिटी 100 दिन की है, जिसके बाद ग्राहकों को बीएसएनएल सिम कार्ड ऐक्टिव रखने के लिए दूसरा रिचार्ज करना ज़रूरी है. जानकारी के मुताबिक, बीएसएनएल FRC 47 चेन्नै और तमिलनाडु टेलिकॉम सर्किल में नए यूजर्स के लिए उपलब्ध होगा. कहा जा रहा है कि बहुत जल्द इसे दूसरे सर्किल के लिए भी उपलब्ध कराया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज