BSNL का धांसू ऑफर! अब 109 रुपये में मिलेगा 10GB डेटा, फ्री कॉलिंग और 75 दिन की वैलिडिटी

BSNL ग्राहकों को 109 रुपये वाले प्लान में दोगुना डेटा दिया जा रहा है.

सरकारी टेलिकॉम कंपनी बीएसएनएल ने ग्राहकों को अच्छी खबर दी है. कंपनी ने अपने 109 रुपये वाले प्लान में डबल डेटा देने का ऐलान किया है... पहले प्लान में 5GB डेटा मिलता था, और अब इसमें 10GB डेटा दिया जा रहा है.

  • Share this:
    अगर आप किसी ऐसे प्लान की तलाश कर रहे हैं जो कम कीमत में 10GB तक डेटा देता हो, तो आपके लिए अच्छी खबर है. ऐसा इसलिए क्योंकि सरकारी टेलिकॉम कंपनी बीएसएनएल ग्राहकों के लिए एक बड़ी खुशखबरी लाई है. कंपनीने अपने 109 रुपये वाले सस्ते प्रीपेड प्लान में डबल डेटा देने की बात बताई है. BSNL की दी गई जानकारी के मुताबिक ग्राहकों को अब इस प्लान में 31 मार्च तक दोगुना डेटा दिया जाएगा. जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी अभी तक इसमें 5GB डेटा जे रही थी, साथ ही इसमें ग्राहकों को 20 दिनों की वैलिडिटी मिलती थी.इतना ही नहीं इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा भी दिया जाता है.

    लेकिन अब प्लान में बदलाव के बाद ग्राहकों 5 नहीं बल्कि 31 मार्च 2021 तक 10GB डेटा दिया जाएगा. साथ ही ग्राहक अब इस प्लान का इस्तेमाल 75 दिनों तक कर सकते हैं, यानी कि डेटा के साथ इसकी वैलिडिटी को भी बढ़ा दिया गया है.  ये प्लान उन लोगों के लिए काफी काम का होगा, जो अपने मौजूगा प्लान को एक्टिव रखना चाहते हैं.

    (ये भी पढ़ें- BSNL ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी! फ्री में मिल रहा 4G SIM कार्ड, 31 मार्च तक है मौका)

    रिवाइज़ होने के बाद बेहद खास हो गया प्लान
    109 रुपये वाले बीएसएनएल प्लान में 20 दिनों के लिए बिना किसी FUP लिमिट अनलिमिटेड वॉइस कॉल ऑफर किया जाता है. इसके अलावा 10 जीबी डेटा भी मिलता है. इस प्लान की सबसे खास बात इसकी 75 दिनों की वैलिडिटी है. बता दें कि ये नए फायदे ग्राहक 31 मार्च, 2021 तक ही उठा सकते हैं.

    लॉन्च हुआ BSNL Cinema Plus
    BSNL ने हाल ही में नई सर्विस BSNL Cinema Plus लॉन्च की है. इससे सब्सक्राइबर्स सिर्फ एक सब्सक्रिप्शन से मल्टिपल ओवर द टॉप (OTT) प्लैटफॉर्म, SonyLIV और जैसी सर्विस को एक्सेस कर सकेंगे. कंपनी इस बंडल सर्विस को BSNL सब्सक्राइबर्स के लिए 199 रुपये प्रति महीने के चार्ज पर उपलब्ध करा रही है.

    (ये भी पढ़ें- WhatsApp की छुट्टी! भारत में जल्द आ सकती है मेड इन इंडिया मैसेजिंग ऐप ‘Sandes’, जानें डिटेल)

    फिलहाल इसे इंट्रोडक्ट्री ऑफर के तहत पहले तीन महीने के लिए 129 रुपये प्रति महीने के लिए दिया जा रहा है. कंपनी के एक ऑफिशियल का दावा है कि बीएसएनएल सिनेमा प्लस सर्विस में कुल 300 TV चैनल्स और 8,000 फिल्में मौजूद होंगे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.