BSNL ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी! फ्री में मिल रहा 4G SIM कार्ड, 31 मार्च तक है मौका

बीएसएनएल ग्राहकों को बिना चार्ज के 4G SIM दे रहा है.

बीएसएनएल ग्राहकों को बिना चार्ज के 4G SIM दे रहा है.

BSNL यूज़र्स 2G और 3G सर्विस का इस्तेमाल कर रहे हैं और उनको हाई-स्पीड डेटा सर्विस का लाभ उठाने के लिए अपग्रेड करने के लिए 4जी सिम कार्ड की ज़रूरत है तो कंपनी का नया ऑफर आपके लिए काफी फायदेमंद है...

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 7, 2021, 1:44 PM IST
  • Share this:
सरकारी टेलिकॉम कंपनी बीएसएनएल (BSNL) ने ग्राहकों के लिए फिर से खुशखबरी देने का ऐलान किया है. दरअसल कंपनी ने फ्री में 4G सिम कार्ड (free sim card) देने की तारीख को फिर से आगे बढ़ा दिया है.  पहले जहां ग्राहक इस ऑफर का फायदा सिर्फ 31 जनवरी तक उठा सकते थे, वहीं अब बीएसएनएल के फ्री सिम ऑफर का फायदा 31 मार्च तक उठाया जा सकता है. मिली जानकारी के मुताबिक ये ऑफर सिर्फ बीएसएनएल के केरल सर्किल के लिए दिया जा रहा है. केरल के जो BSNL यूज़र्स 2G और 3G सर्विस का इस्तेमाल कर रहे हैं, और उन्हें हाई-स्पीड डेटा सर्विस का लाभ उठाने के लिए अपग्रेड करने के लिए 4G सिम कार्ड की ज़रूरत है तो उनके लिए कंपनी का ये ऑफर काफी फायदेमंद साबित होगा.

बीएसएनएल के मुताबिक पहली बार 100 रुपये से ज़्यादा रिचार्ज कराने पर सभी नए ग्राहकों को फ्री सिम (20 रुपये कीमत वाला) मिलेगा. बीएसएनएल के फ्री सिम ऑफर के तहत ग्राहकों को कम से कम 100 रुपये का रिचार्ज कराना होगा. इस ऑफर के ज़रिए कंपनी ज़्यादा से ज़्यादा ग्राहकों को लुभाने की कोशिश कर रही है. बीएसएनएल के नए सब्सक्राइबर्स 108 रुपये के FRC प्लान में 250 में हर दिन 1 जीबी डेटा और हर दिन 500 एसएमएस का फायदा ले सकते हैं. इस प्लान की वैलिडिटी 45 दिन की है.

(ये भी पढ़ें-बेहद सस्ते में मिल रहा है Poco का 6GB RAM वाला बजट स्मार्टफोन,आज है ऑफर का आखिरी दिन)



रिपोर्ट के मुताबिक मुफ्त में 4G सिम कार्ड ऑफर को एक्सटेंड करने के अलावा कंपनी अपने ग्राहकों को मुफ्त कॉल फॉरवर्डिंग की सुविधा भी दे रही है. तो अगर BSNL केरल में हैं तो अपग्रेड करने के लिए आपको इससे बेहतर मौका नहीं मिलेगा.
अपग्रेड किए प्लान
कुछ दिन पहले कंपनी ने अपने 199 रुपये के पोस्टपेड प्लान और 18 रुपये के प्रीपेड वाउचर को अपग्रेड किया था. इसके अलावा यूजर्स को YuppTV का फायदा देने के लिए YuppTV के साथ साझेदारी भी की थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज