• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • BSNL FREE SIM OFFER EXTEND 31 JANUARY 2021 BSNL FAMILY FREE SIM OFFER SAMP

BSNL यूजर्स के लिए खुशखबरी! अब 31 जनवरी तक पा सकते हैं फ्री में सिम कार्ड

31 जनवरी तक फ्री में लें BSNL की सिम

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपना मुफ्त सिम ऑफर 31 जनवरी, 2021 तक बढ़ा दिया है. कंपनी ने अपनी तमिलनाडु वेबसाइट पर इस डेवलपमेंट को शेयर किया.

  • Share this:
    नई दिल्ली. देश की सबसे बड़ी दूरसंचार कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने फ्री सिम ऑफर में विस्तार करते हुए, इसे 31 जनवरी 2021 तक बढ़ा दिया है. टेलीकॉम कंपनी ने इसकी जानकारी तमिलनाडु वेबसाइट के माध्यम से दी है. बीएसएनएल के इस ऑफर का नाम BSNL Family – Free SIM offer है, जो 1 जनवरी को खत्म होने जा रहा था. हालांकि कंपनी ने अब इस ऑफर को बढ़ाते हुए 31 जनवरी 2021 तक कर दिया है. यानी ग्राहकों के पास इस सुविधा का लाभ उठाने के लिए एक और महीने का वक्त है.

    ऑफर के तहत, कंपनी से जुड़ने वाले नए ग्राहकों या पोर्ट के बाद बीएसएनएल में आने वाले यूजर्स को मुफ्त में सिम दिया जाएगा. आमतौपर BSNL का सिम कार्ड 20 रुपये की कीमत पर मिलता है लेकिन ऑफर के तहत इसके लिए कोई चार्ज नहीं देगा होगा.

    पहली बार में कराना होगा 100 रु का रिचार्ज
    बता दें कि यह ऑफर पहले नवंबर महीने में लॉन्च किया गया था, जो कि 28 नवंबर तक ही लागू था. हालांकि, इसके बाद इसे दोबारा लाया गया जिसकी वैधता 1 जनवरी तक थी. हालांकि, अब एक बार फिर इस ऑफर में विस्तार किया गया है. सभी ग्राहक नई सिम के लिए अप्लाई कर सकते हैं, जिसमें उन्हें फ्री सिम प्राप्त होगी. हालांकि, फ्री सिम पाने के लिए ग्राहकों को 100 रुपये का फर्स्ट रीचार्ज कूपन (FRC) रीचार्ज कराना होगा.

    ये भी पढ़ें : Vodafone-Idea यूजर ध्यान दें! दिल्ली में इस से दिन 3G सिम सपोर्ट करना कर देगी बंद, 4G में तुरंत कराएं अपग्रेड

    दो वाउचर में भी किया बदलाव
    इसके अलावा बीएसएनएल ने तमिलनाडु सर्कल में 186 रुपये के प्लान वाउचर और 199 रुपये के स्पेशल टैरिफ वाउचर में भी बदलाव किए गए हैं. कंपनी इस बदलाव की शुरुआत 1 जनवरी 2021 से करने जा रही है.

    इतने रुपये हो गई कीमत
    186 रुपये के प्लान वाउचर की कीमत अब 199 रुपये होगी और यह 28 दिन की वैधता के बजाय 30 दिन तक के लिए वैध होगा. हालांकि इसके साथ मिलने वाले बाकि सभी बेनेफिट्स वही रहेंगे. 199 रुपये के स्पेशल टैरिफ वाउचर को भी अब 201 रुपये का कर दिया गया है. हालांकि, इस बदलाव के साथ न तो वैधता में विस्तार किया गया है न फीचर्स व बेनेफिट्स में.
    Published by:Anita
    First published: