20 साल पूरे होने के मौके पर BSNL ने ग्राहकों को दिया तोहफा! प्रीपेड प्लान पर फ्री में दे रहा है ये सुविधा

20 साल पूरे होने के मौके पर BSNL ने ग्राहकों को दिया तोहफा! ऐसे उठायें फायदा
20 साल पूरे होने के मौके पर BSNL ने ग्राहकों को दिया तोहफा! ऐसे उठायें फायदा

BSNL के ग्राहकों के लिए कंपनी ने नए प्रमोशनल ऑफर के तहत सभी प्रीपेड प्लान (Prepaid Plan) में 25 फीसदी अतिरिक्त डेटा देने का ऐलान किया है. बीएसएनएल के 20 साल पूरे होने के मौके पर 25 प्रतिशत डेटा ऑफर लॉन्च किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 7, 2020, 9:11 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. BSNL के ग्राहकों के लिए कंपनी ने नए प्रमोशनल ऑफर के तहत सभी प्रीपेड प्लान (Prepaid Plan) में 25 फीसदी अतिरिक्त डेटा देने का ऐलान किया है. कंपनी के ऐलान के मुताबिक सभी मौजूदा और स्पेशल टैरिफ वाउचर्स (STV) सहित नए प्लान में अतिरिक्त डेटा दिया जाएगा. इस ऑफर का फायदा ग्राहक 31 अक्टूबर तक ले सकते हैं. टेलिकॉम प्रोवाइडर ने ‘Customer Delight Month' सेलिब्रेशन के तहत बीएसएनएल के 20 साल पूरे होने के मौके पर 25 प्रतिशत डेटा ऑफर लॉन्च किया है.

बता दें कि BSNL की तमिलनाडु की वेबसाइट पर एक सर्कुलर जारी कर इस ऑफर की जानकारी दी गई. इसके अलावा कंपनी के राजस्थान, पंजाब और तेलंगाना ट्विटर अकाउंट्स पर भी यह ऐलान किया है.





बेसिक डेटा के अतिरिक्त 25 फीसदी डेटा मिलेगा
बीएसएन ने पुष्टि कर दी है कि 25 फीसदी एक्स्ट्रा डेटा बेनिफिट सभी सर्किल में उपलब्ध होगा. इस डेटा ऑफर के तहत सभी मौजूद और नए प्लान में यह फायदा मिलेगा. इनमें स्पेशल टैरिफ वाउचर्स भी शामिल हैं. इसका मतलब है कि यूजर्स प्लान के साथ मिलने वाले बेसिक डेटा के अतिरिक्त 25 फीसदी डेटा मिलेगा. यह प्रमोशनल ऑफर 31 अक्टूबर तक लाइव है.

49 रुपये वाला प्रीपेड प्लान चेन्नै सर्किल के लिए
बता दें कि बीएसएनएल ने चेन्नै सर्किल में 49 रुपये वाला प्रीपेड प्लान लॉन्च किया था. इस प्लान में 100 मिनट फ्री कॉलिंग मिलती है. FUP लिमिट खत्म होने के बाद यूजर्स को 45 पैसे प्रति मिनट के हिसाब से कॉलिंग के लिए पैसे देने होते हैं. इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान में 2GB डेटा और 100SMS भी मुफ्त मिलते हैं. टेलिकॉम कंपनी ने बताया कि बीएसएनएल का यह प्रीपेड प्लान 29 नवंबर तक ऐक्टिव रहेगा.

499 रुपये वाले Work@Home की वैलिडिटी भी बढ़ी
बात करें 499 रुपये वाले Work@Home प्रमोशनल ब्रॉडबैंड प्लान की तो इसकी वैलिडिटी कंपनी ने अंडमान और निकोबार सर्किल में छोड़कर सभी सर्किल में बढ़ा दिया है. इस प्लान में यूजर्स को 90 दिनों के लिए फ्री इंटरनेट मिलता है. Work@Home ब्रॉडबैंड प्लान में हर दिन 10Mbps तक स्पीड के साथ 5 GB डेटा मिलता है. लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड घटकर 1 Mbps रह जाती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज