100 रुपये से भी कम का है BSNL का बजट प्लान! मिलेगी 3 महीने की वैलिडिटी और 3GB डेटा

BSNL का 100 रुपये से कम का प्लान.

बीएसएनएल के इस प्लान में यूज़र को 100 मिनट्स पूरे 90 दिनों के लिए दिए जाते हैं, जिसका इस्तेमाल यूज़र किसी भी दूसरे नेटवर्क पर कालिंग के लिए कर सकते हैं.

  • Share this:
    भारतीय सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल (BSNL) लॉकडाउन के दौरान अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए एक से बढ़कर एक रिचार्ज प्लान पेश कर रही है. बीएसएनएल के इस प्लान में यूज़र को 100 मिनट्स पूरे 90 दिनों के लिए दिए जाते हैं, जिसका इस्तेमाल यूज़र किसी भी दूसरे नेटवर्क पर कालिंग के लिए कर सकते हैं. फ्री 100 मिनट्स का पूरा इस्तेमाल करने के बाद यूज़र को कालिंग के लिए सामान्य शुल्क देना होगा. इसके साथ ही इसमें 3 GB डेटा दिया है, जिसे 90 दिनों तक यूज़र इस्तेमाल कर सकते हैं.

    ध्यान देने वाली बात ये है कि मिलने वाला 3 जीबी डेटा प्रति दिन का नहीं है. बीएसएनएल के इस रिचार्ज प्लान की कीमत सिर्फ 94 रुपये है. बीएसएनएल के 94 रुपये वाले इस प्लान में यूज़र को 60 दिनों तक PRBT डिफ़ॉल्ट ट्यून भी निशुल्क दी जाती है. PRBT एक कॉलर ट्यून है, जिसमें आपके फोन पर कॉल करने वाले व्यक्ति को डिफ़ॉल्ट ट्यून सुनने को मिलती है.

    (ये भी पढ़ें- गर्मियों में राहत! कूलर जैसी हवा देता Xiaomi का ये पोर्टेबल हैंड फैन, कीमत सिर्फ 750 रुपये)

    बता दें कि ये कॉलर ट्यून की सुविधा सिर्फ मौजूदा बीएसएनएल के ग्राहकों के लिए है. नए कनेक्शन वाले बीएसएनएल यूज़र इस कॉलर ट्यून की सुविधा का लाभ नहीं उठा सकते हैं.

    मिलेगी 90 दिनों की वैलिडिटी
    अन्य टेलीकॉम कंपनियों के डेटा प्लान सीमित वैधता के साथ आते है, इस्तेमाल न करने पर डेटा का लाभ यूज़र को नहीं मिल पाता है.

    (ये भी पढ़ें- 100 रुपये से भी कम का है BSNL का बजट प्लान! मिलेगी 3 महीने की वैलिडिटी और 3GB डेटा)

    रिचार्ज प्लान खत्म होने के साथ डेटा पैक भी बंद हो जाता है, जबकि बीएसएनएल के प्लान में यूज़र को सिर्फ 94 रुपये में 90 दिनों की वैलिडिटी मिल जाती है. डेटा का कम इस्तेमाल करने वाले यूज़र्स के लिए बीएसएनएल का ये प्लान शानदार है. इस प्लान में यूज़र को हर महीने रिचार्ज कराने के झंझट से भी छुटकारा मिल जाता है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.