BSNL ग्राहकों के लिए अच्छी खबर! फ्री में मिल रहा है SIM, सिर्फ 28 नवंबर तक है मौका

BSNL ने ग्राहकों को फ्री में SIM देने का ऐलान किया है.
BSNL ने ग्राहकों को फ्री में SIM देने का ऐलान किया है.

BSNL के लिमिटेड ऑफर के तहत ग्राहक 14 नवंबर से 28 नवंबर के बीच फ्री में बीएसएनएल सिम कार्ड पा सकते हैं...

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 16, 2020, 10:18 PM IST
  • Share this:
बीएसएनएल (BSNL) अपने ग्राहकों के लिए खुशखबरी आई है. जहां टेलिकॉम कंपनियां ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए नए-नए सस्ते प्लान ला रही हैं, वहीं बीएसएनएल ने फ्री में सिम देने की घोषणा कर दी है. जानकारी के लिए बता दें कि फिलहाल बीएसएनएल हर सिम कार्ड के लिए 20 रुपये चार्ज करती थी, लेकिन अब लिमिटेड ऑफर के तहत वे 14 नवंबर से 28 नवंबर के बीच फ्री में बीएसएनएल सिम कार्ड पा सकते हैं. उम्मीद की जा रही है कि एंट्री लेवल ब्रॉडबैंड प्लान को अपग्रेड करने के अलावा ग्राहकों को फ्री में सिम देने के ऑफर से बीएसएनएल ग्राहकों की संख्या बढ़ सकती है. आइए जानते हैं कैसे मिलेगा फ्री में सिम...

कैसे मिलेगा फ्री में SIM?
हर टेलिकॉम कंपनियां अब नए सिम कार्ड के बदले कुछ न कुछ पैसे वसूलती हैं और उसे FRC यानी फर्स्ट रिचार्ज में काट लेती है. बीएसएनएल ग्राहक अगर फ्री में सिम कार्ड लेना चाहते हैं तो उन्हें पहला रिचार्ज 100 रुपये का कराना होगा.

देशभर के बीएसएनएल ग्राहके इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं. बीएसएनएल ग्राहक अपने नज़दीकी बीएसएनएल स्टोर पर जाकर फ्री में सिम कार्ड ले सकते हैं और मनचाहा एफआरसी करा सकते हैं.




BSNL ने लॉन्च किया नया ब्रॉडबैंड प्लान
इससे पहले BSNL ने 599 रुपये की कीमत का नया ब्रॉडबैंड प्लान लॉन्च किया है. कंपनी ने इस ब्रॉडबैंड प्लान का नाम 'Fiber Basic Plus' रखा है. इस प्लान में ग्राहकों को 60Mbps की स्पीड के साथ 3300 GB डेटा दिया जाता है. इसमें डेटा लिमिट खत्म होने के बाद प्लान में मिलने वाली इंटरनेट स्पीड घट कर 2Mbps हो जाती है. खास बात ये है कि इस प्लान में यूज़र्स को देश भर में किसी भी नेटवर्क के लिए 24 घंटे अनलिमिटेड कॉलिंग का बेनीफिट दिया जा रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज