इस कंपनी ने पेश किया धांसू प्लान, 180 दिन तक कर सकेंगे खुलकर बातें

BSNL ने अपने यूजर्स के लिए 599 रुपये का एक प्लान पेश किया है

News18Hindi
Updated: March 15, 2019, 10:58 AM IST
इस कंपनी ने पेश किया धांसू प्लान, 180 दिन तक कर सकेंगे खुलकर बातें
BSNL ने अपने यूजर्स के लिए 599 रुपये का एक प्लान पेश किया है
News18Hindi
Updated: March 15, 2019, 10:58 AM IST
टेलिकॉम कंपनियों के बीच डेटा वार थमने का नाम नहीं ले रहा है. ऐसे में कंपनियां ग्राहकों को लुभाने के लिए एक से बढ़कर एक प्लान पेश कर रही हैं. इसी बीच सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL ने अपने यूजर्स के लिए शानदार प्लान पेश किया है, जिसमें BSNL यूजर्स 180 दिनों तक किसी भी नंबर पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे.

दरअसल, BSNL ने अपने यूजर्स के लिए 599 रुपये का एक प्लान पेश किया है, जिसके तहत यूजर्स किसी भी नंबर पर पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं, जिसकी वैलिडिटी 6 महीने यानी 180 दिनों की है. हालांकि, इस प्लान को लेने के बाद यूजर्स दिल्ली और मुंबई सर्किल में फ्री कॉलिंग का लाभ नहीं ले पाएंगे क्योंकि BSNL इन दो जगहों पर अपनी सेवाएं नहीं देता है. याद रहे कंपनी ने इस प्लान को अभी केवल आंध्र-प्रदेश और तेलंगाना सर्किल के लिए पेश किया है, लेकिन ऐसी उम्मीद है कि जल्द ही इसे बाकि सर्किल के लिए भी लॉन्च करेगा.

ये भी पढ़ें: WIFI से 3 सेकंड में डाउनलोड हो जाएगी 3 HD फ़िल्में, जानें कैसे



बता दें कि अभी हाल ही में बीएसएनएल ने अपने ग्राहकों को 25% कैसबैक वाले प्लान को अपडेट किया है, जिकसी वैलिडिटी अब 31 मार्च हो गई है. दरअसल, इस प्लान के तहत अगर कोई भी नए और पुराने लैंडलाइन, ब्रॉडबैंड और ब्रॉडबैंड Wi-Fi सब्सक्राइबर्स के एनुअल प्लान्स लेते हैं तो उन्हें 25% का कैशबैक मिलेगा. अच्छी बात ये है कि यूजर्स को मिलने वाला कैशबैक सीधे उनके अकाउंट में जाएगा, जिसका इस्तेमाल यूजर्स अगले रिचार्ज में कर सकेंगे. अगर आप इस ऑफर का लाभ उठाना चाहते हैं तो इसके लिए आपको पहले बीएसएनएल ब्रॉडबैंड कनेक्शन पर लॉग इन करना होगा. इसके बाद स्कीम को सब्सक्राइब करने के लिए एग्री करना होगा.

ये भी पढ़ें: 48MP वाले Oppo F11 Pro की पहली सेल शुरू, Jio दे रहा है 3.2TB इंटरनेट डेटा फ्री 
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...