BSNL का स्टार मेंबरशिप प्रोग्राम, रिचार्ज पर मिलेगी छूट

बीएसएनएल के इस स्टार  मेम्बरशिप प्रोग्राम या स्टार प्लान के लिए ग्राहकों को 498 रुपये से अपना मोबाइल नंबर रिचार्ज करना होगा.

News18Hindi
Updated: July 23, 2019, 3:35 PM IST
BSNL का स्टार मेंबरशिप प्रोग्राम, रिचार्ज पर मिलेगी छूट
एयरटेल जैसी निजी टेलिकॉम ऑपरेटर कंपनियों के पास पहले से ही एक उपभोक्ता रिवॉर्ड और लॉयल्टी कार्यक्रम हैं जिसके तहत वे अपने ग्राहकों को लाभ देते रहते हैं.
News18Hindi
Updated: July 23, 2019, 3:35 PM IST
अधिक से अधिक ग्राहकों को जोड़ने के लिए सार्वजनिक क्षेत्र की दूरसंचार कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएस) लगातार नए-नए प्लान जारी कर रहा है. अब बीएसएनएल ने अपने ग्राहकों के लिए मेम्बरशिप प्रोग्राम लॉन्च किया है. बता दें कि एयरटेल जैसी निजी टेलिकॉम ऑपरेटर कंपनियों के पास पहले से ही एक उपभोक्ता रिवॉर्ड और लॉयल्टी कार्यक्रम हैं जिसके तहत वे अपने ग्राहकों को लाभ देते रहते हैं.

क्या है BSNL STAR मेंबरशिप-
बीएसएनएल के इस स्टार  मेम्बरशिप प्रोग्राम या स्टार प्लान के लिए ग्राहकों को 498 रुपये से अपना मोबाइल नंबर रिचार्ज करना होगा. इस प्लान के तहत यूज़र्स को 30 दिनों के लिए अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल्स के साथ-साथ 30GB डेटा व 1000 SMS की सुविधा मिलेगी. इस पूरे प्लान की कुल वैलिडिटी 365 दिनों की होगी. इसका मतलब है कि प्लान के साथ मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाएं सिर्फ 30 दिनों के लिए होंगी लेकिन प्लान की कुल वैलिडिटी 365 दिनों की होगी.

इस प्लान की खास बात यह है कि इसमें 97 और 447 रुपये के रिचार्ज पर ग्राहकों को छूट मिलेगी. दरअसल, इस प्लान को लेने के बाद 97 रुपये के रिचार्ज के लिए ग्राहकों को 76 रुपये और 447 के लिए सिर्फ 407 रुपये देने होंगे. अभी स्टार सदस्यता केवल 498 रुपये के प्रीपेड प्लान के तहत ली जा सकती है. (इन्हें भी पढ़ें- Redmi 7A सेल की आज, मिलेगा 125जीबी डेटा और 2200 रुपये कैशबैक)

BNSL NEWS JULY
भारत संचार निगम लिमिटेड कंपनी लगातार नए-नए एसटीवी और ब्रॉडबैंड प्लान जारी कर रहा है


ब्रॉडबैंड ग्राहकों के लिए BSNL का ऑफर-
BSNL हाल ही में अपने लैंडलाइन ग्राहकों के लिए 5GB ब्रॉडबैंड ट्रायल ऑफर लेकर आया था जिसके तहत ग्राहकों को 31 जुलाई, 2019 तक हर दिन 5GB डेटा मिलना था. इसके अलावा 499 से कम मंथली रेंटल वाले प्लान्स के लिए कंपनी 15 फीसदी का कैशबैक ऑफ़र भी दे रही है. लेकिन 499 से 900 रुपये के ब्रॉडबैंड प्लान्स पर 20% कैशबैक मिलेगा और 900 रुपये और उससे अधिक के ब्रॉडबैंड प्लान वाले ग्राहकों को 25 फीसदी का कैशबैक दिया जायेगा.
Loading...

अगर कोई ग्राहक इनमें से किसी भी योजना को चुनता है तो बीएसएनएल उन्हें मुफ्त में एक साल की अमेज़न प्राइम की फ्री में मेंबरशिप देगा. ये सभी स्किम उपभोक्ता को ध्यान में रख कर उठाए गए कदम हैं. जो बीएसएनएल ने पहले पेश किए थे और इस समय ये योजनाए ग्राहकों के लिए चल रहे हैं.

इन्हें भी पढ़ेंः Oppo K3 सेल, पाएं 7,050 रुपये का Jio बेनिफिट और कैशबैक




News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गैजेट्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 23, 2019, 3:26 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...